जिला मजिस्ट्रेट ने एक दर्जन शस्त्र लाइसेंस को किया निलम्बित



    जौनपुर । असलहा लेकर समाज में भौकाल बनाने वाले एक दर्जन लोगों के असलहों का लाईसेंस आज जिला मजिस्ट्रेट ने निलम्बित कर निरस्तीकरण की प्रक्रिया शुरू कर दिया है और नोटिस जारी करते हुए निर्देशित किया है कि 30 जुलाई को कोर्ट में उपस्थित हो कर अपना स्पष्टीकरण प्रस्तुत करे अन्यथा लाइसेंस निरस्त कर दिया जायेगा।  
जिला मजिस्ट्रेट के स्तर से जारी नोटिस में कहा गया है कि सभी निलम्बित लाइसेंस धारियों के उपर अपराधिक मुकदमे थानों में पंजीकृत है ।सभी लोगों ने असलहों का दुरुपयोग किया है ऐसी रिपोर्ट थानाध्यक्षो द्वारा पुलिस अधीक्षक जौनपुर को भेजा गया पुलिस अधीक्षक द्वारा लाइसेंस निरस्त करने की संस्तुति के साथ पत्रावली जिला मजिस्ट्रेट के न्यायालय में भेजी गई है जिसके आधार पर कार्यवाही शुरू की गयी है। 
इस क्रम में रत्नाकर चौबे ग्राम विशुनपुर , गामा प्रसाद सिंह सुरूहुरपुर, हरिशंकर मिश्रा  पुरेंव  थाना जलालपुर, केशजीत यादव  सेमरी , लाल साहब यादव शाहपुर, शिव पूजन मिश्रा मुकुन्दीपुर थाना क्षेत्र सिकरारा, गुलाब चन्द यादव रीठी,जुटा शंकर  दूबे सुल्तानपुर, इन्द्रसेन सिंह दरियावगंज, उदय राज दरियावगंज थाना क्षेत्र बक्शा ,पल्टू राम  निषाद जगदीशपुर थाना क्षेत्र जफराबाद, शेष कुमार सिंह बांधगाव थाना सरपतहां के निवासी हैं। 
पुलिस की रिपोर्ट एवं जिला मजिस्ट्रेट ी  कारगुजारी संकेत करती है कि सभी लोगों के शस्त्र लाइसेंस के निरस्तीकरण की कार्यवाही शुरू हो गयी है। 

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे