समाज ठान ले: बेटियों की सुरक्षा न करने वाली सरकार को सत्ता करें बेदखल - लीलावती कुशवाहा


जौनपुर । मल्हनी विधानसभा उप चुनाव में  समाजवादी पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में ग्राम सदरूद्दीनपुरम में चौपाल लगा कर ग्रामीण जनो को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि विधान परिषद सदस्य लीलावती कुशवाहा ने कहा कि सरकार पूंजीपतियों की कठपुतली बन काम कर रही है यह सरकार पूरी तरह से किसान विरोधी साबित हुईं हैं। किसानों के लिये धान का क्रय केन्द्र खोलने का दावा खोखला है। मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ अपने स्वजातीय लोगों का समर्थन करते हैं और पिछड़ों का शोषण उत्पीड़न करने मे जरा भी संकोच नहीं करते हैं।  
श्रीमती कुशवाहा ने कहा की सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने शासन काल में जनहित के तमाम योजनाओं को चला कर  किसान, नौजवान, व्यापारियों को लाभ पहुंचाया था। वहीं आज की वर्तमान सरकार से आम जनता परेशान हैं। प्रदेश में महिला अपराध की बढ़ती घटनाओं का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली भाजपा सरकार के शासन काल में बेटियां सबसे अधिक असुरक्षित महसूस कर रही है क्योंकि सरकार अपराधियों के साथ जो खड़ी है। लगभग प्रतिदिन प्रदेश के अन्दर बेटियों की अस्मत बहसी दरिन्दों द्वारा तार तार किया जा रहा है सरकार केवल फर्जी दावे करती नजर आती है।   
सपा की वरिष्ठ नेता पुनम मौर्य ने कहा कि आज भाजपा सरकार में गुंडा माफियाओं का बोलबाला है गुंडागर्दी से आतंक समाज में फैल रहा है। विकास ठप हो चुका है सरकारी धन की लूट हर स्तर पर हो रही है। गरीबों की जमीन पर भूमाफिया कब्जा कर रहे हैं सरकार बेखर पड़ी है। जन हित के लिए ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकने की जरूरत है चौपाल में पूर्व जिलाध्यक्ष राजेश कुशवाहा ने कहा कि जनता को कब तक सरकार मुर्ख  बनायेगी जनता मन बना चुकी है बदलाव चाहती है चौपाल को भानू मौर्य, प्रमोद उर्फ सोनू मौर्य,  आलोक यादव , सुधाकर यादव भीमल कुशवाहा, आदि लोगों ने सम्बोधित करते हुए संकल्प लिया कि मल्हनी के साथ अब 2022 में अखिलेश यादव जी के नेतृत्व में सरकार बनायेंगे। उप चुनाव में भारी बहुमत से सपा प्रत्याशी लकी यादव जीत दर्ज होगी । चौपाल का संचालन प्रभाकर मौर्य ने किया तो अध्यक्षता महेश मौर्य ने किया। 

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया