ब्राह्मण समाज पर जुल्म और अत्याचार करने वाली योगी सरकार को करे सत्ता से बाहर करे - पवन पाण्डेय



जौनपुर। मल्हनी विधानसभा के उप चुनाव में सपा प्रत्याशी लकी यादव के पक्ष में ब्राह्मण समाज को जोड़ने आये सपा नेता एवं पूर्व मंत्री पवन पाण्डेय यहाँ मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार द्वारा चुन चुन कर ब्राह्मणों के उपर जुल्म ढहा रहा है। ब्राह्मण की हत्यायें करायी जा रही है। उनके घरों पर छापा मारी कराया जा रहा है जबकि यही ब्राह्मण समाज 2017 में भाजपा को सत्ता की दहलीज पर पहुंचाया था। इन्होंने कहा कि प्रदेश में अराजकता फैली है कानून का राज खत्म हो गया है। भाजपा के मंत्री विधायक अपराधियों के साथ खड़े खुले आम उनकी पैरबी कर रहे हैं। 
हाथरस काण्ड की चर्चा करते हुए कहा कि दलित बेटी के साथ अपराध हुआ उसकी लाश जबरिया रात के अंधेरे में जला दिया गया । आज ब्राह्मण की बेटी खुशी दूबे अकारण ही जेल की सीखचों में कैद है, महोबा में व्यापारी से गुण्डा टैक्स मांगा गया न देने पर उसके साथ जो हुआ किसी से छिपा नहीं है। बलिया में अधिकारीयों के सामने पाल की हत्या कर दी जाती है हत्यारे के साथ भाजपा के विधायक खड़े हुए हैं यह सब योगी जी के इशारे पर हो रहा है। 
आज उत्तर प्रदेश में हत्या लूट बलात्कार आदि संगीन अपराधों मे जबरजस्त बृद्धि हुईं हैं यह प्रदेश अपराध प्रदेश बन गया है। सरकार अपने साढ़े चार साल के कार्यकाल में एक भी विकास का काम नहीं किया है। शिक्षा को महंगा कर दिया, बेरोजगारी में बृद्धि कराया, विकास ठप हो गये नौजवान सड़क पर भटक रहे है  यही सरकार की उपलब्धियां है । हां सपा के शासन काल में किये गये कार्यों का फीता काट कर अपनी उपलब्धि बताया जा रहा है। श्री पाण्डेय ने दावे के साथ कहा कि अब ब्राह्मण समाज सौ प्रतिशत सपा के साथ जा रहा है। मल्हनी का चुनाव सपा ही जीतेगी और 2022 में यह ब्राह्मण समाज योगी सरकार को सत्ता से बाहर करने का काम करेंगा। इस अवसर पर पूर्व विधायक ओम प्रकाश दूबे बाबा एवं अन्य ब्राह्मण नेता गण उपस्थित रहे। 

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम