मुलायम सिंह यादव को आज अस्पताल से मिलेगी छुट्टी,लखनऊ न आकर दिल्ली रहेंगे



समाजवादी पार्टी के संरक्षक और  यूपी के पूर्व  मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को लेकर बड़ी खबर आ रही है। पिछले दिनों कोरोना से संक्रमित होने के बाद गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती मुलायम आज अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाएंगे। मिली जानकारी के मुताबिक, मुलायम यादव अब स्वस्थ हैं, ऐसे में अस्पताल से उन्हें छुट्टी मिल जायेगी, लेकिन वे फ़िलहाल दिल्ली में ही रहेंगे और अभी लखनऊ नहीं लौटेंगे।
दरअसल, समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और संरक्षक मुलायम सिंह यादव हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उनके साथ ही पत्नी साधना गुप्ता भी संक्रमित थी। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मुलायम सिंह यादव को इलाज के लिए गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां वे डॉक्टरों की निगरानी में थे।
मुलायम के बिगड़े स्वास्थ्य की जानकारी के बाद सपा कार्यकर्ता और मुलायम समर्थक हवन पूजा कर रहे थे और उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे थे। इसी बीच जानकारी मिली कि अब मुलायम स्वस्थ हैं और उन्हें शनिवार यानी आज अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जायेगा। बताया जा रहा है कि डिस्चार्ज होने के बाद भी वह लखनऊ नहीं लौटेंगे। फ़िलहाल मुलायम अपने दिल्ली स्थित आवास पर 15 दिन तक आराम करेंगे।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम