भाजपा का केन्द्रीय कार्यालय उद्घाटित, वक्ताओं ने भाजपा को जिताने की किया अपील

 

जौनपुर। मल्हनी विधानसभा के उप चुनाव के लिये आज नौपेडवा में भाजपा का भी केंद्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन हो गया।  इस अवसर पर उपस्थित भाजपा सरकार के मंत्रियों ने अपने कार्यकर्ताओं मे जोश का संचार करते हुए भाजपा के पक्ष में मतदान कराने की अपील किया है। कार्यक्रम में मुख्य रूप से  उपस्थित कैबिनेट मंत्री और मल्हनी चुनाव प्रभारी अनिल राजभर ने कहा कि हमारा कार्यकर्ता अगर प्रत्येक बूथ पर लग जाएं तो हमें चुनाव जीतने से कोई नहीं रोक सकता है। जिले के प्रभारी मंत्री उपेन्द्र तिवारी ने कहा कि पार्टी जिन कार्यकर्ता को जहां भी लगा दे जी जान से वह लग जाए और मेहनत करके भाजपा के प्रत्याशी को वोट दिलाने का काम करे। राज्य मंत्री गिरीश चन्द्र यादव ने कहा कि भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ पर लग जाये और वोट दिलाने का काम करें।
इस अवसर पर विधायक केराकत दिनेश चौधरी, बदलापुर विधायक रमेश चन्द मिश्रा, सहित पूर्व विधायक  सीमा द्विवेदी,आदि ने अपने विचार व्यक्त करते हुए भाजपा को जिताने और एक निर्दल प्रत्याशी को वोट कटवा बता कर उसे मत न देने की अपील किया है।  प्रत्याशी मनोज सिंह ने जनता से अपील किया कि आप लोग हमें वोट देकर जिताये मैं आपको यकीन दिलाता हूं कि जितना पिछले आठ साल में काम हुआ उतना हम एक साल में काम करके दिखाऊँगा।
 उक्त अवसर पर पूर्व सांसद के पी सिंह,  दिनेश सिंह बब्बू, पाणिनी सिंह, अनिता रावत, पूर्व जिला अध्यक्ष प्रतापगढ़ ओम प्रकाश त्रिपाठी, किसान मोर्चा से प्रदेश के पूर्व उपाध्यक्ष राणा सिंह, अमित श्रीवास्तव, ब्लाक प्रमुख संदीप सिंह, अंजेश सिंह, मण्डल अध्यक्ष भूपेश सिंह, जितेंद्र मिश्र, अजय मिश्र, शैलेस सिंह, नरेंद्र विश्वकर्मा के साथ तमाम कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

Comments

Popular posts from this blog

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने