दलित विरोधी मानसिकता के साथ काम कर रही है उत्तर प्रदेश सरकार



जौनपुर।  प्रदेश सचिव अनुसूचित जाति उत्तर प्रदेश कांग्रेस पंकज सोनकर के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का एक प्रतिनिधिमंडल जिलाधिकारी के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति  को सम्बोधित ज्ञापन प्रेषित किया है । ज्ञापन के माध्यम से यह अवगत कराया गया है कि उत्तर प्रदेश के अन्दर लगातार दलितों पर उत्पीड़न जारी है एंव दलितों की आवाज उठाने वाले लोगों को झूठे मुकदमे में फंसाकर जेल में डाला जा रहा है। उत्तर प्रदेश दलित कांग्रेस अध्यक्ष आलोक प्रसाद को लखनऊ पुलिस ने 13 अक्टूबर 2020 को बिना कारण बताए देर रात 2 बजे गिरफ्तार कर ली है और उन्हे झूठे मुकदमें में फंसाकर जेल में डाल दी है। 
उत्तर प्रदेश की योगी सरकार दलित विरोधी मानसिकता के तहत कार्य कर रही है। जब कोई दलितों की आवाज या उनके लिए संघर्ष करता दिखाई देता है तब उसे किसी ने किसी तरीके से दबाने का प्रयास किया जाता है। अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेश अध्यक्ष आलोक प्रसाद एक सरल सुलझे हुए व्यक्ति हैं,एक प्रतिष्ठित परिवार से हैं एवं सदैव समाज के बीच मदद करते हुए उनके हक और अधिकारों के लिए संघर्ष करते रहते हैं।हमारी मांग है कि आलोक प्रसाद को जल्द से जल्द रिहा किया जाए एवं सभी फर्जी मुकदमों को वापस लिया जाए।
उक्त अवसर पर प्रमुख रूप से विकास तिवारी,नंद लाल गौतम, राधे गौतम, संदीप गौतम,प्रेमचंद गौतम, संदीप कुमार, संजय, मनीष, अंकुश, माही सोनकर, सुनील कुमार, रंजीत गौतम आदि उपस्थित रहें।

Comments

Popular posts from this blog

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने