अंगुली में चली गोली: जमीनी रंजिस में पोता ने दादा को उतारा मौत के घाट




जौनपुर । जनपद के थाना खुटहन क्षेत्र स्थित अंगुली गांव में फिर चली गोली जमीनी विवाद की रंजिस के चलते  पौत्र ने अपने दादा को ही दिन दहाड़े गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया है । घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे फरार हो गये है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा और मामले की छान बीन शुरू कर दिया है। 
मिली जानकारी के अनुसार अंगुली गांव के निवासी 66 वर्षीय बरखूराम यादव नावल्द रहे तो अपने बहन की पौत्री को गोद लेकर उसको अपने वारिस के रूप में परवरिश कर रहे थे। इतना ही नहीं अपने हिस्से की जमीन में अपनी बहन को रहने के लिए दिया था यह बात बरखूराम के भाई म झपसू और बदरी के पुत्रों को नागवार लगी भतीजा रामा शंकर यादव के पुत्र राम सिंह जो अपराधी किस्म का है 
उसने बरखू के हत्या का प्लान बना लिया और आज जब बरखूराम घर से एक किमी दूर मुबारकपुर बाजार से दिन में 11बजे वापस लौट रहे थे उसी समय रामसिंह ने अपने दादा बरखूराम पर गोलियां बरसना शुरू कर दिया गोली लगने के बाद उन पर चाकू से हमला किया तब तक चाकू से प्रहार करता रहा जब तक उनकी मौत नहीं हुई थी। खबर यह भी है कि रामसिंह अब कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर आया था। इस हत्या काण्ड से पूरे इलाके में दहशत कायम हो गया है। घटना की सूचना पर अधिकारी भी मौके पर गये अब हत्यारे की तलाश जारी है। 
 

Comments

Popular posts from this blog

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने