सम्पूर्ण समाधान दिवस में जमीनी विवाद की सर्वाधिक शिकायतें, 147 में 11 मामले निस्तारित

 
जौनपुर। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा की अध्यक्षता एवं आयुक्त वाराणसी मंडल दीपक अग्रवाल एवं आईजी वाराणसी रेंज विजय सिंह मीणा की उपस्थिति में मड़ियाहूं तहसील का संपूर्ण समाधान दिवस तहसील सभागार में संपन्न हुआ। संपूर्ण समाधान दिवस में कुल 147 शिकायतें प्राप्त हुयी जिसमें से 11 शिकायतों का मौके पर निस्तारण किया गया।
इस अवसर पर जिलाधिकारी ने निर्देश देते हुए कहा कि समाधान दिवस में आने वाली शिकायतों का एक सप्ताह के अंदर गुणवत्तापरक निस्तारण करें तथा निस्तारण आख्या की एक प्रति शिकायतकर्ता को अवश्य उपलब्ध कराएं। उन्होंने कहा कि जमीन विवाद के मामलों में राजस्व तथा पुलिस विभाग की संयुक्त टीम मौके पर जाकर जांच करें तथा नियमानुसार समस्या का निदान कराएं।
आई0जी0 वाराणसी रेंज विजय सिंह मीणा ने पुलिस प्रशासन को सतर्क रहने के निर्देश देते हुए कहा कि आगामी पंचायत चुनावो तथा त्योहारों के मद्देनजर अपराधिक गतिविधियों पर कड़ी निगरानी रखें।
 समाधान दिवस में सबसे अधिक जमीन विवाद से संबंधित समस्याएं प्राप्त हुई, जिस पर जिलाधिकारी ने राजस्व तथा पुलिस विभाग की संयुक्त टीम लगाकर शिकायतों की मौके पर निरीक्षण कर जांच करने तथा निस्तारण करने के निर्देश दिए। संपूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर पुलिस अधीक्षक राजकरन नैय्यर, मुख्य विकास अधिकारी अनुपम शुक्ला,उप जिलाधिकारी मड़ियाहूं मंगलेश दुबे ,क्षेत्राधिकारी मडियाहूं राजेंद्र कुमार सहित अन्य जनपद स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया