प्रेमिका नहीं मिली तो युवक जाने क्यों हो गया बेहोश, जेब में मिले पत्र से युवक पहचाना गया


वाराणसी से प्रेमिका से मिलने गोरखपुर आया युवक तारामंडल इलाके में इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप के पास अचेत मिला। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पीआरवी (पुलिस रिस्पांस व्हीकल) 324 के जवानों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जेब मे मिले कागजात से पहचान होने के बाद पुलिस ने इसकी सूचना उसके घरवालों को दे दी। युवक की जेब से नशे की दवा मिली है। बताया जा रहा है कि प्रेमिका के मिलने से इनकार करने पर उसने नशे की ज्यादा डोज ले ली है। 
 सुबह सात बजे तारामंडल स्थित इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप के पास 30 वर्षीय एक युवक अचेत हाल में मिला। राहगीरों की सूचना पर पीआरवी 324 के सिपाही श्यामानंद सिंह, दिलीप कुमार मौके पर पहुंचे। एंबुलेंस की मदद से युवक को जिला अस्तपाल ले गए। जेब में मिले दस्तावेज की मदद से उसकी पहचान वाराणसी, लंका के गोबर्धनपुर गांव का रहने वाले अमितेश यादव के रूप में हुई। पुलिसवालों ने फोन कर घटना की सूचना उसके पिता रामदयाल यादव को दी। 
पिता ने बताया कि अमितेश सासाराम (बिहार) में बीबीए की पढ़ाई करता है। तीन साल पहले उसकी जान पहचान वाराणसी में सेल्समैन का काम करने वाली गोरखपुर की युवती से हुई थी। फोन पर दोनों की बातचीत होती थी। लॉकडाउन में युवती गोरखपुर चली आई। कुछ दिन तक फोन पर अमितेश से उसकी बातचीत हुई। बाद में युवती ने अमितेश से बातचीत करना बंद कर दिया। इसको लेकर वह परेशान रहता था। प्रभारी निरीक्षक रामगढ़ताल जेएन सिंह ने बताया कि तीन दिन पहले युवक घर से निकला था।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल