ग्रामसभा उत्तरगावां की नव निर्वाचित मुखिया कमला यादव ने पूरी टीम के साथ लिया शपथ, आदर्श गांव बनाने का संकल्प


जौनपुर। गांव की सरकार के गठन के तहत जनपद के विकास खण्ड धर्मापुर स्थित ग्राम सभा उत्तरगावां की नव निर्वाचित मुखिया कमला यादव पत्नी डा केपी यादव ने आज अपने पूरी टीम के साथ शपथ ग्रहण करते हुए गांव के चतुर्दिक विकास का संकल्प लिया है। शासन से निर्धारित समय पर ग्राम पंचायत अधिकारी सरिता मौर्या ने पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाया है। 
ग्राम प्रधान के साथ साथ ग्राम पंचायत सदस्य पद के लिए निर्वाचित सदस्य गण क्रमशः  तिलकधारी, प्रमिला देवी, कलमा देवी, गीता देवी, उषा देवी, हीरामनी मौर्या,छोटेलाल रजक, संजय, मिथिला देवी, लक्ष्मी कान्त यादव,सरिता देवी,ओमप्रकाश एवं धर्मेन्द्र यादव ने भी पद एवं गोपनीयता की शपथ ली है। इस अवसर पर नव निर्वाचित ग्राम प्रधान कमला यादव ने गांव के उपस्थित गण मान्य जनों का अभिवादन करते हुए संकल्प लिया कि वह अब तक घर की देहरी के अन्दर परिवार की जिम्मेदारी निभा रही थी। अब गांव की जनता ने अपने इस बहू को गांव के विकास की जिम्मेदारी सौंपी है तो अब घर की देहरी से बाहर निकल कर पूरे गांव को अपना परिवार मान चुकी है और बिना किसी भेद भाव के गांव के विकास में अपना सब कुछ लगा देगी।हर एक बड़े, छोटे का उसके अनुरूप उसे सम्मान देने का प्रयास करूंगी। 
उन्होंने कहा अब एक लक्ष्य है गांव का विकास एवं गांव को विवाद रहित बनाना, इस मौके पर उपस्थित ग्राम प्रधान के पति डा केपी यादव ने कहा कि गांव के विकास में पत्नी को पूर्ण समर्थन करते हुए उनके हर कार्य में सहयोगी बनने का पूरा प्रयास किया जायेगा। यह कोशिश होगी कि ग्राम सभा एक आदर्श गांव बने।  
शपथ ग्रहण समारोह के अवसर पर गांव के वरिष्ठ नागरिक बाबुराम यादव सहित शिक्षक बीरबल यादव, रामाशंकर यादव एडवोकेट, लालचन्द मौर्य सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण जनो की उपस्थिति नये ग्राम प्रधान के लोक प्रियता का संकेत दे रही थी। 



टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

ड्रेस के लिए बच्चे को पीटने वाला प्रिन्सिपल अब पहुंचा सलाखों के पीछे

14 और 15 दिसम्बर 21को जौनपुर रहेंगे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव,जानें क्या है कार्यक्रम

ओमिक्रॉन से बढ़ी दहशत,पूर्वांचल के जनपदो में भी मिलने लगे संक्रमित मरीज,प्रशासनिक तैयारी तेजम