लोन के बहाने रात को महिला को बैंक बुलाया अब जांच शुरू,जानें क्या है पूरी कहानी



उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में रात में महिला को लोन देने के बहाने बैंक बुलाने का मामला सीएम कार्यालय तक पहुंच गया। जिसके बाद सीएम कार्यालय से आए रिमाइंडर के बाद अब जिले की पुलिस जांच में जुट गई है। इस मामले की जांच मोहम्मदाबाद गोहना के सीओ राजकुमार सिंह को सौंपी गई।
अजय चौरसिया ने शिकायत में बताया मुहम्मदबाद गोहला कस्बा के मोहल्ला कुतुबपुर स्थित एक बैंक में पत्नी ने लोन के लिए आवेदन किया था। सभी जरूरी कागजी कार्यवाही को पूरा करने के बाद भी बैंक के अधिकारियों द्वारा उसे कई दिनों तक दौड़ाया जाता रहा। हद तो तब हो गई जब पत्नी के मोबाइल नंबर पर रात में दो दिन तक लगातार बैंक प्रबंधक एवं कैशियर का फोन आया।
आधार और पैन कार्ड के साथ बुलाया
उन्होंने कहा कि आधार व पैन कार्ड लेकर बैंक में तुरंत आएं और अपने लोन का पैसा लेकर जाएं। फोन आने के दौरान मैं स्वंय मौजूद था। उसी वक्त मैं अपनी पत्नी को साथ लेकर दोनों पहचान पत्रों की फोटो कापी लेकर पहुंचा। कागजात लेने के बाद भी पैसे के लिए बात में बताने की बात कही।
मैं और पत्नी लगातार कहते रहे मगर अधिकारियों ने कुछ नहीं सुनी। उसी प्रकार से दूसरे दिन भी फोन किया। जिसके बाद हम नगर पंचायत वलीदपुर के ईओ नितेश गौरव से इसकी शिकायत की। वह स्वयं बैंक पहुंचकर बैंक प्रबंधन पर लापरवाही को लेकर नाराजगी जताई, जिसके बाद हमारा लोन पास हुआ। तब पैसा मिला। अजय ने इस पूरे मामले में बैंक कर्मियों की शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल पर किया। जिसके बाद जिला पुलिस को सीएम कार्यालय से रिमांइडर आया। और अब कार्रवाई जारी है।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम