सांसद जौनपुर श्याम सिंह यादव को क्षेत्र के दौरे में मिल रही समस्यायें बता रही है विकास का सच



जौनपुर। जनपद प्रवास के दौरान जौनपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद श्याम सिंह यादव संसदीय क्षेत्र के गांवो का भ्रमण कर विकास का सच देखने का अभियान चलाये हुए है और जनता की समस्याओ को खुद गांव में पहुंच जानने के पश्चात सम्बन्धित अधिकारियों के जरिये निस्तारण का पूरा प्रयास कर रहे है। 
इस सन्दर्भ में सांसद श्री यादव से बात करने पर उन्होंने बताया कि जनपद में प्रवास के दौरान कैम्प कार्यालय पर क्षेत्र की जनता की समस्याओ को सुनने के पश्चात सीधे गांव की ओर रुख किया जाता है। अब तक संसदीय क्षेत्र के ग्राम बरैया, तुरकौली, नकहरा खान देव, बहुआर, श्रृंगार पट्टी, हरिहर पुर, रघुनाथ पुर, करमपुर,केवटली ,लालपुर, बढ़ौना, गंगौली, चिलबिली ,सरपतहां आदि तमाम गांवो का भ्रमण किया। 
इन गांवो के विकास कार्यो का सच देखने के बाद इतना तो स्पष्ट हो गया कि प्रदेश की सरकार विकास को लेकर जो दावे कर रही है वह पूर्ण रूप से झूठा है। सरकार के कागजी बाजीगरी का खेल करते हुए जनता को मूर्ख बनाने का काम कर रही है। सासंद ने कहा कि केन्द्र सरकार ने सांसदो की निधियों को रोक कर विकास की गति को अवरुद्ध करने का बड़ा ही कुत्सित खेल किया है।
ग्रामीण इलाको में आज भी सड़क पानी और नाली खड़न्जा आदि की जबरदस्त समस्या है। गांव की जनता संकट में जीवन जीने को मजबूर हो गयी है। सासंद निधि से पीड़ितो के आंसू पोंछने का काम सासंद करते थे निधि पर रोक लगने के कारण वह भी संभव नही हो पा रहा है।  हां कुछ सरकारी योजनाओ का लाभ आम जन को मिल सके इसका प्रयास किया जा रहा है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

प्रातः काल तड़तड़ाई गोलियां, बदमाशों ने अखिलेश यादव की कर दिया हत्या,ग्रामीण जनों में घटना को लेकर गुस्सा

मुम्बई से आकर बदलापुर थाने में बैठी प्रेमिका, पुलिस को प्रेमी से मिलाने की दी तहरीर, पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप

आइए जानते है कहां पर बारिश के दौरान आकाश से गिरी मछलियां, ग्रामीण रहे भौचक