यूपी में 10 मार्च को पुनः बनने जा रही है योगी की सरकार- कृपाशंकर सिंह


जौनपुर। पूर्व गृहराज्य मंत्री महाराष्ट्र एवं भाजपा नेता कृपाशंकर सिंह का मानना है कि उत्तर प्रदेश में 10 मार्च को पुनः पूर्ण बहुमत से योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने जा रही है। सपा के अंदर हार का डर पैदा हो गया है और उनके नेता अनाप-शनाप वक्तव्य दे रहे हैं। उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है, उक्त बातें पत्रकार वार्ता के दौरान के दौरान कहा है।
उन्होंने आगे कहा कि वर्तमान विधानसभा चुनाव धर्म और अधर्म के बीच का है धर्म से तात्पर्य यहां राष्ट्र धर्म से है। साथ ही कहा की पूर्ववर्ती सरकार में जनता को बिजली नहीं मिलती थी।

सड़कें खराब थी, कानून व्यवस्था ध्वस्त थी, दंगे होते थे इन्हीं सब कारण से जनता का सपा से मोहभंग हो गया है और वह भाजपा को वोट करने जा रही है। योगी जी की सरकार में उत्तर प्रदेश दंगा मुक्त रहा तो विकास भी हुआ है कानून व्यवस्था सबसे अच्छी रही गरीबों को मुफ्त मकान, शौचालय , मुफ्त राशन दिया जा रहा है इसका असर समाज में नजर आ रहा है। इसी कारण आज विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में जनता भारतीय जनता पार्टी को वोट देकर बहुमत से सरकार बनाने का संकल्प ले ली है।
बढ़ती महंगाई के प्रश्न पर श्री सिंह ने कहा कि जनता को यह पूर्ण विश्वास है कि आने वाले समय में भारतीय जनता पार्टी ही बढ़ी हुई महंगाई पर नियंत्रण कर सकती है और कोई भी पार्टी महंगाई पर नियंत्रण नहीं कर सकती है ,यह जनता का विश्वास है ।पत्रकार वार्ता के दौरान वरिष्ठ भाजपा नेता ओमप्रकाश सिंह, श्याम राज सिंह, दिनेश सिंह बब्बू, रत्नाकर सिंह, अन्य भाजपा के नेता व कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

अब से राशन मिलना बंद, पूरे 4 महीने के लिए लगी राशन पर रोक, जानें क्या है कारण

जौनपुर में शादी का झांसा देकर किशोरी से दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज पुलिस जांच में जुटी

पूर्वांचल के रास्ते यूपी में जानें कब प्रवेश कर सकता है मानसून, भीषण गर्मी से मिलेगी निजात