एक लाख रुपए का इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, हालत नाजुक सर में गोली लगने की पुष्टि


जौनपुर। सरपतहां और एसओजी पुलिस की टीम ने आज सरपतहां थाना क्षेत्र के गैरवाह गांव में नहर की पुलिया के पास दिन दहाड़े एक मुठभेड़ में एक लाख रुपए के इनामी बदमाश को गोली मार कर घायल करते हुए गिरफ्तार किया और घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा है जहां से गम्भीर रूप से जख्मी होने के कारण बदमाश को वाराणसी रेफर कर दिया गया। 
पुलिस के अनुसार एक -एक लाख रुपए के दो इनामी बदमाशो सतीश कुमार सिंह और प्रिंस सिंह को गैरवाह गांव में होने की खबर पर पुलिस ने घेराबन्दी कर पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाशो ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दिया जिसमें दो पुलिस कर्मी घायल हुए है पुलिस ने जबाबी कार्यवाई की पुलिस की गोली से सतीश कुमार सिंह गम्भीर रूप से घायल हो गया जबकि पुलिस प्रिंस को फरार होना बता रही है। पुलिस के अनुसार बदमाश सतीश कुमार सिंह के सर में पुलिस की गोली लगी है। 
पुलिस दोनों बदमाशो को थाना सरायख्वाजा क्षेत्र स्थित मनियां गांव का निवासी बता रही है। खबर यह भी है कि कुछ दिवस पूर्व जनपद आजमगढ़ के थाना बरदह क्षेत्र स्थित दुबरा लूट काण्ड में शामिल रहे है। पुलिस दूसरे बदमाश के तलाश का दावा कर रही है लेकिन जन चर्चा है कि पुलिस की गोली से बदमाश ढेर हो चुका है। पुलिस के सभी अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गये है। 

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भाभी को अकेला देख देवर की नियत हुई खराबा, जानें फिर क्या हुआ, पुलिस को तहरीर का इंतजार

घुस लेते लेखपाल रंगेहाथ गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर एनटी करप्शन टीम ले गयी साथ

सिद्दीकपुर में चला सरकारी बुलडोजर मुक्त हुई 08 करोड़ रुपए मालियत की सरकारी जमीन