देश के विकास के लिए किसानो को सुविधा देनी होगी- मुलायम सिंह यादव


यूपी विधान सभा के चुनाव में करहल के बाद दूसरी जनसभा मल्हनी में किया 

जौनपुर। यूपी विधान सभा के इस चुनाव में सपा के संरक्षक एवं पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव करहल में अपने पुत्र सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के लिए वोट मांगने के बाद सातवें चरण के चुनाव में अपने खास मित्र स्व पारसनाथ यादव के पुत्र लकी यादव के लिए दूसरी चुनावी जनसभा मल्हनी विधान सभा के कोलाहलगंज में करते हुए आज सपा के लिये वोट करने की अपील जनता से किया है। 
समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने पूर्वांचल की सबसे चर्चित सीट जौनपुर की मल्हनी विधानसभा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर देश का विकास करना है तो किसानों को सुविधा देनी होगी।संबोधन के दौरान बुजुर्ग मुलायम सिंह यादव को दो बार बैठ कर विश्राम लेना पड़ा। सपा नेता ने अपने संबोधन में लोगों से संकल्प भी दिलवाया कि वह समाजवादी पार्टी को वोट करें।
उन्होंने कहा कि नौजवान बेरोजगार है, किसान को पैदावार की मेहनत नहीं मिल रही है। समाजवादी पार्टी ने गरीबों, नौजवानों की बात कही है। किसान को उसकी कीमत नहीं मिल रही है। सपा नेता ने आरोप लगाया कि आज की सरकार में किसान की उपेक्षा हो रही है।
नौजवान को नौकरी नहीं मिल रही। सपा का लक्ष्य है कि गरीब, किसान, बेसहारा को विशेष सुविधा मिले। मुलायम सिंह यादव ने कहा कि जनता को सपा पर विश्वास है। सपा जो कहती है वो करती है। उन्होंने कहा कि कोई और राजनीतिक दल वादा पूरा नहीं करता। सपा संरक्षक ने कहा कि आज के समय में व्यापारी को लाभ नहीं मिल रहा। सपा इसके लिए काम करेगी। 
मुलायम सिंह ने बिना धनंजय सिंह का नाम लिए कहा कि उधर अन्याय अत्याचार करने वाले लोग हैं।  मल्हनी से सपा प्रत्याशी लकी यादव के पक्ष में प्रचार करने आए मुलायम सिंह यादव ने कहा कि देश का विकास करना है तो किसानों को सुविधा देनी होगी और नौजवान के बारे में सोचना होगा। मुलायम सिंह ने कहा कि जनता इतनी बड़ी संख्या में हमारे साथ आई है। जनता की उम्मीदों को पूरा करना हमारा फर्ज बनता है। आज देख रहे हैं क्या हाल है कहीं पर हिंसा है कहीं अत्याचार है कहीं जाति के नाम पर भेदभाव हो रहा है। हम कोई भेदभाव नहीं करेंगे सबको साथ लेकर चलेंगे। साथ ही कहा कि जनसभा में मौजूद जनता की यह भीड़ संकेत करती है कि जौनपुर से सपा को बड़ी जीत हांसिल होने जा रही है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भाभी को अकेला देख देवर की नियत हुई खराबा, जानें फिर क्या हुआ, पुलिस को तहरीर का इंतजार

घुस लेते लेखपाल रंगेहाथ गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर एनटी करप्शन टीम ले गयी साथ

सिद्दीकपुर में चला सरकारी बुलडोजर मुक्त हुई 08 करोड़ रुपए मालियत की सरकारी जमीन