तीन युवको की नदी में डूबने से हुई मौत, जानें मोबाइल से नदी में तीनो कर क्या रहे थे

संदीप यादव, अमित बारी और सौरभ कनौजिया। 

लखनऊ स्थित मडियांव के घैला पुल के पास गोमती में मोबाइल से रील (वीडियो) बनाते समय तीन युवक गहरे पानी में डूब गए। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तीनों को निकालकर ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने इन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं। एडीसीपी उत्तरी अनिल यादव के मुताबिक फैजुल्लागंज में रहने वाले संदीप यादव (18), सौरभ कनौजिया (18) व अमित बारी (17) अपने छह दोस्तों के साथ घैला पुल के पास गोमती में नहाने के लिए गए थे। इस दौरान तीनों गहरे पानी में उतरकर रील बनाने लगे। इसी दौरान इनमें से एक पैर फिसलने पर पानी में समाने डूबने लगा। उसे बचाने के लिए दूसरे ने हाथ बढ़ाया तो वह भी डूब गया। वहीं, उसका हाथ पकड़ा तीसरा युवक भी पानी में समा गया। यह देख बाकी दोस्त तुरंत बाहर निकल गए। घटना की सूचना पर एडीसीपी उत्तरी अनिल यादव समेत मडियांव थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। तीनों युवकों का कुछ पता न लगने पर पुलिस ने गोताखोरों को पानी में उतारा। इनकी मदद से काफी देर बाद इन्हें तलाशकर नदी से निकाल ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया। हालांकि, तब तक इनकी मौत हो चुकी थी। एडीसीपी के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है।
युवकों के परिजनों को जैसे ही घटना का पता चला, वे सभी नदी की तरफ भागे। वहां से जानकारी मिली कि तीनों को ट्रॉमा सेंटर भेज दिया गया तो घरवाले वहां पहुंचे। यहां तीनों की मौत की खबर मिलने पर इसका रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने