उमेश पाल हत्याकांड के शूटरो की तलाश में जुटी पुलिस की, गिरफ्तारी के लिए जानें क्या होगी रणनीति


उमेश पाल हत्याकांड की जांच कर ही प्रयागराज पुलिस और शूटरों की तलाश में जुटी एसटीएफ सोमवार से अब नई रणनीति पर काम करेगी। दरअसल, होली की छुट्टियों के बाद अदालतों के खुलने पर उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी आत्मसमर्पण करने के लिए सारे हथकंडे अपनाएंगे तो पुलिस भी अपनी पूरी ताकत उनको अदालत पहुंचने से पहले गिरफ्तार करने में लगाएगी। ऐसा विधि विशेषज्ञो का मानना है।
वहीं दूसरी ओर साबरमती जेल में बंद उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी माफिया अतीक अहमद को वापस यूपी लाने के लिए प्रयागराज पुलिस अदालत का दरवाजा खटखटाएगी। अतीक की साबरमती जेल में गतिविधियों पर नजर बनाए रखने और बी वारंट मिलते ही उसे तत्काल यूपी लाने के लिए प्रयागराज पुलिस और एसटीएफ की एक टीम अहमदाबाद भेजी गयी है। हलांकि अतीक सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर साबरमती जेल में बन्द है और इनके द्वारा भी सुप्रीम कोर्ट में अपने जान की सुरक्षा की गुहार लगाई गयी है।
अतीक के अलावा अशरफ को भी उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस कस्टडी रिमांड पर लेने की कवायद की जानी है। पुलिस की नजरें उन लोगों पर भी हैं जो आरोपियों की सरेंडर करने में मदद कर सकते हैं। ऐसे लोगों की फेहरिस्त तैयार कर उनकी गतिविधियों पर भी पैनी नजर रखी जा रही है। इस तरह सीएम की भृकुटी तन जाने के बाद से पुलिस उमेश हत्याकांड के हत्यारो के खिलाफ सभी हथकंडे अपना रही है।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया