तबादला:फिर बदले गये सात जिलों के कप्तान सहित 11 आईपीएस अधिकारी


शासन ने रविवार को सात जिलों के पुलिस कप्तान समेत 11 आईपीएस और एक पीपीएस का तबादला कर दिया। वाराणसी रेंज के आईजी के सत्यनारायण को सीबीसीआईडी मुख्यालय भेजा गया है। उनके स्थान पर बरेली के एसएसपी अखिलेश चौरसिया को डीआईजी के पद पर प्रोन्नत होने पर वाराणसी रेंज की जिम्मेदारी दी गई है।
सीतापुर की 11वीं वाहिनी पीएसी में तैनात प्रभाकर कुमार को बरेली का एसएसपी बनाया गया है। बागपत के एसपी नीरज कुमार जादौन को बिजनौर का एसपी बनाया गया है। मुजफ्फरनगर में एडिशनल एसपी अर्पित विजयवर्गीय को बागपत का एसपी बनाया गया है। बिजनौर के एसपी की अस्वस्थता के दृष्टिगत उनको प्रतीक्षारत रखा गया है। हालांकि उनके बेहतर इलाज के लिए गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट से सम्बद्ध भी किया गया है।
बस्ती के एसपी आशीष श्रीवास्तव और हमीरपुर के एसपी शुभम पटेल को भी हटाकर डीजीपी मुख्यालय से संबद्ध किया गया है। ललितपुर के एसपी गोपाल कृष्ण चौधरी को बस्ती का एसपी बनाया गया है। प्रयागराज में एडिशनल एसपी अभिषेक कुमार अग्रवाल को ललितपुर का एसपी बनाया गया है। गाजियाबाद कमिश्नरेट में सहायक पुलिस उपायुक्त दीक्षा शर्मा को हमीरपुर का एसपी बनाया गया है। इसके अलावा पीपीएस अफसर में साइबर क्राइम मुख्यालय में तैनात एडिशनल एसपी सच्चिदानंद को गाजियाबाद कमिश्नरेट में अपर पुलिस उपायुक्त के पद पर भेजा गया है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुरिया दूल्हा स्टेज पर पिया गांजा तो दुल्हन ने किया शादी से इन्कार,पुलिसिया हस्तक्षेप के बाद बगैर दुल्हन के लौटे बाराती

एक लाख रुपए घूस लेते हुए लेखपाल चढ़ा एन्टी करप्शन टीम के हाथ पहुंच गया सलाखों के पीछे जेल

सड़क दुर्घटना में सिपाही की मौत विभाग में शोक की लहर