पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर बदमाश को पैर में गोली मारकर किया गिरफ्तारी का दावा, आखिर सच क्या है?


जनपद आजमगढ़ की पुलिस ने रविवार की सुबह एक शातिर अपराधी को पैर में गोली मारकर घायल करने के पश्चात गिरफ्तार करने का दावा किया है। सच क्या है बताने की जरूरत नहीं है। पुलिस का दावा है कि मेंहनगर-छतवारा मार्ग स्थित मंगई नदी के पास बदमाश से पुलिस की मुठभेड़ हुई। और पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ चलाई गयी गोली से घायल बदमाश को गिरफ्तार करने के बाद इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज कर भर्ती कराया गया है। पकड़े गए बदमाश की कई थाना पुलिस को तलाश थी। 
पुलिसिया बयान के मुताबिक मेंहनगर थाना पुलिस रविवार की सुबह क्षेत्र में वांछित अपराधियों की तलाश में चक्रमण कर रही थी। अभी पुलिस टीम मेंहनगर छतवारा मांर्ग पर मंगई नदी पुल के पास पहुंची थी कि पुलिस को सूचना मिली कि एक शातिर हिस्ट्रीशीटर अपराधी मंगई नदी पुल से होकर गुजरने वाला है। जिस पर पुलिस टीम पुल के पास ही रूक गई और बदमाश के आने का इंतजार करने लगी।
कुछ ही देर बाद बाइक सवार एक बदमाश आता हुआ दिखा। पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया तो वह पास से गुजरे पिच मार्ग से होते हुए मोहम्मदपुर-नियामतपुर गांव की तरफ भागने लगा। पुलिस ने उसका पीछा किया तो भट्ठे के पास रूक कर उसने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग किया। जिसमें शातिर अपराधी के पैर में गोली लगी। इसके बाद पुलिस टीम ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया। पुलिस की गोली से घायल बदमाश की पहचान इंद्रजीत यादव उर्फ पत्तर यादव निवासी हटवा आईमा थाना मेंहनगर के रूप में की गई। इंद्रजीत कई थानों का वांछित व हिस्ट्रीशीटर अपराधी है। काफी दिनों से पुलिस उसकी तलाश में थी।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने