इन्टर की छात्रा से अश्लील हरकत करने वाले हेडमास्टर सहित शिक्षक हुए निलंबित, एडीजी जोन के आदेश पर पुलिस जांच शुरू


सोशल मीडिया पर एक अश्लील वीडियो जनपद चन्दौली का वायरल हो रहा है।वीडियो प्राथमिक विद्यालय बबुरी का बताया जा रहा है। प्रधानाध्यापक और एक शिक्षक एक छात्रा के साथ अश्लील हरकत करते दिख रहे हैं। शिक्षकों ने छात्रा को गर्मी की छुट्टियों में कोचिंग के बहाने बुलाया था। अब बीएसए ने दोनों को निलंबित करके जांच बैठा दी है।
प्राथमिक विद्यालय बबुरी में गर्मी की छुट्टियों में दूसरे कॉलेज की इंटरमीडिएट की छात्रा को विद्यालय में बुलाया जाता था। छात्रा को बुलाने पर ग्रामीणों को संदेह हुआ तो उन्होंने इसकी पड़ताल की। शिक्षकों की छात्रा के साथ अश्लील हरकत का वीडियो बना लिया। उसे सोशल साइट पर डाल दिया। ग्रामीणों ने दो वीडियो जारी किए हैं। इसमें एक 1.12 मिनट का है और दूसरा वीडियो 5.58 मिनट का है।
बताया जा रहा है कि वीडियो एक महीने पहले का है। उसे पुलिस और शिक्षा विभाग के अधिकारियों को भी भेजा गया था। छात्रा और उसके परिजनों की ओर से कुछ भी शिकायत न करने पर कार्रवाई नहीं हुई। 
वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तो शिक्षा व पुलिस विभाग में अफरातफरी मच गई। वाराणसी के एडीजी जोन ने चंदौली जिले के पुलिस अधीक्षक और संबंधित थाने को पड़ताल करके कार्यवाही करने को कहा। बीएसए ने जारी बयान में बताया है कि शिक्षकों की अश्लील हरकत का वीडियो मिला है। इसके आधार पर दोनों शिक्षकों को निलंबित कर दिया गया है और जांच शुरू हो गई है। जांच के बाद शिक्षकों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश