ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक ने नाबालिग से किया दुष्कर्म,मुकदमा दर्ज कर तलाश में जुटी पुलिस


जनपद प्रयागराज स्थित कर्नलगंज में ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक ने नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म किया। उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। जानकारी पर मां ने विरोध किया तो जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
कटरा में रहने वाली छात्रा 15 वर्ष की है। उसकी मां ने पुलिस को बताया कि उसकी गली में ही सिद्धांत मिश्रा निवासी कटरहिया बाजार, रायबरेली किराये पर कमरा लेकर रहता है और तैयारी करता है। वह उनकी बेटी को ट्यूशन भी पढ़ाता था। आरोप है कि उसने एक दिन दुष्कर्म किया और फिर आए दिन ऐसा करने लगा। अश्लील वीडियो भी बना लिया। पांच जनवरी को शाम सात बजे उसने फोन कर बेटी को बुलाया। उसने मना किया तो वीडियो वायरल करने की धमकी दी। छात्रा डर गई।
एक दिन छात्रा की छोटी बहन ने शिक्षक को अश्लील हरकत करते देख लिया। घर आकर उसने सारी बात बताई तो परिवार वाले स्तब्ध रह गए। विरोध करने पर आरोपी ने धमकाया। कहा कि शिकायत की तो जान से मार दी जाओगी। कर्नलगंज थाना प्रभारी प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम