लखनऊ में तड़तड़ाई गोलियां,व्यापारी नेता की हत्या,थर्रा उठी राजधानी,खुली कानूनी दावे की पोल



लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दिल दहला देने वाली घटना ने प्रदेश के कानून व्यवस्था की पोल खोल कर रख दिया है। वहीं इस घटना से प्रदेश की राजधानी थर्रा उठी है।  बीते रविवार को देर शाम मोहनलालगंज इलाके में सुजीत कुमार पांडेय नाम के शख्स की गोली मार कर हत्या कर दी गयी। बताया जा रहा है कि सुजीत मोहनलाल व्यापार मंडल के अध्यक्ष थे।
दरअसल, लखनऊ के मोहनलालगंज इलाके में रविवार शाम को प्रधान पति और मोहनलालगंज व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुजीत कुमार पांडेय की गोली मारकर हत्या कर दी गई।
बताया जा रहा है कि बाइक सवार बदमाशों ने इस घटना को तब अंजाम दिया जब सुजीत अपने ईंट के भट्टे पर जा रहे थे। बदमाश जो भट्टे के गेट पर घात लगाए बैठे थे, सुजीत के पहुंचते ही अंधाधुन गोलियां बरसाने लगे।
इस दौरान सुजीत ने खुद को बचाने के लिए अपनी सफारी गाड़ी को तेजी से बढ़ा दिया लेकिन बदमाशों की फायरिंग में सुजीत को गोली लग गयी और वह गाड़ी से बाहर जमीन पर गिर पड़े।
वहीं ताबड़तोड़ गोलियों की गूंज से आसपास मौजूद लोगों में खलबली मच गई। हालांकि बदमाश यहीं रुके नहीं, सुजीत की मौत हो गयी है अथवा नहीं, इसकी पुष्टि के लिए वह वापस लौट के सुजीत के शव के पास आये। तब तक स्थानीय लोग वहां पहुंच गए और बदमाशों पर पथराव कर उन्हें पकड़ने की कोशिश की। इस दौरान एक हमलावर का असलहा वहीं गिर गया। लेकिन बाइक सवार बदमाश आनन फानन में फरार हो गए।
लोगों ने पुलिस को सूचित किया, तो वहीं सुजीत को मेदांता अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
घटना की जानकारी होते ही पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर समेत अन्य अधिकारी मेदांता अस्पताल पहुंचे। वह वारदात स्थल का निरीक्षण भी किया। पुलिस को मौके से एक तमंचा और आठ कारतूस बरामद हुए हैं। पुलिस ने सुजीत हत्याकाण्ड की जांच शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में हत्या के कारण का पता नही चल सका है। हालांकि पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द से जल्द हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया