तमाम दावे करने वाली पुलिस अब तक नहीं पहुंच सकी हत्यारे तक



बेटी ने रोते हुए कहा अगर घटना के दिन पुलिस सक्रिय होती तो सायद पिता की मौत न होती 

हाथरस जिले के सासनी इलाके के गांव नोजलपुर में किसान की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या करने वाला मुख्य आरोपी गौरव उर्फ रुद्राक्ष पंडित अभी पुलिस की पकड़ से दूर है। उस पर एक लाख रुपये का इनाम है। उसकी तलाश में पुलिस की कई टीमें लगातार दबिशें दे रही हैं। पुलिस लोगों को हिरासत में लेकर उनसे लगातार पूछताछ भी कर रही है, लेकिन वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ रहा। गौरव से जुड़ा हर कनेक्शन पुलिस तलाश रही है। 
उल्लेखनीय है कि बीते सोमवार को कुछ नामजदों ने सासनी क्षेत्र के एक गांव में दिन दहाड़े एक किसान की उस समय हत्या कर दी थी, जब वह अपने खेत में आलू की खोदाई करा रहा था। इस हत्या का मुख्य आरोपी गौरव शर्मा उर्फ गौरव सोंगरा उर्फ रुद्राक्ष पंडित है। इस किसान की बेटी से गौरव ने करीब ढाई साल पहले घर में घुसकर छेड़खानी की थी। इस मामले में उसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हुआ था और वह जेल भी गया था। वह इस मामले में जमानत पर था। अब वह इस किसान पर मुकदमा वापस लेने और समझौते के लिए दबाव बना रहा था। 
इस किसान ने जब इस मुकदमे को वापस लेने से मना कर दिया तो गौरव ने अपने कुछ साथियों की मदद से उसकी सरेआम हत्या कर दी। घटना के बाद खासा आक्रोश पैदा हो गया था। विपक्ष ने इस प्रकरण पर सरकार को घेरा था। हालांकि मृतका की बेटी का कहना था कि गौरव सपा से जुड़ा है। सपा, भाजपा सहित कई नेताओं के साथ गौरव के फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। इस मामले में गौरव के अलावा निखिल, ललित, रोहिताश के अलावा दो अन्य लोगों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज हुआ था। पुलिस ने मुख्य आरोपी गौरव पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित कर दिया था, जबकि निखिल व रोहिताश पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। 
ललित को घटना वाले दिन ही गिरफ्तार कर लिया था। अन्य दोनों आरोपियों निखिल व रोहिताश को भी पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन अभी गौरव पुलिस की पकड़ से दूर है। एक लाख रुपये के इस इनामी की तलाश में ताबड़तोड़ दबिशें दी जा रही हैं। पूर्वांचल के कई इलाकों में भी दबिश दी गई हैं, लेकिन अभी तक वह पुलिस के हाथ नहीं आया है। हालांकि पुलिस अधिकारी दावा कर रहे हैं कि वह भी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा। वहीं निखिल और रोहिताश को कोर्ट में पेश किया गया और वहां से उसे जेल भेज दिया गया। 
मृतक के घर छाया रहा मातम, पुलिस तैनात
किसान की हत्या के बाद बृहस्पतिवार को उसके घर पर मातम छाया रहा और पुलिस बल तैनात रहा। जिस तरह से  अभी भी मुख्य आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है, उसे लेकर लोगों में गुस्सा भी है। मृतक की पत्नी व बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक की बेटी का यही आरोप है कि यदि पुलिस ने घटना के दिन गंभीरता दिखाई होती तो यह घटना नहीं होती। 


 



Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश