फिर सामने आयी पुलिस की बर्बरता, हिरासत में लिये युवक को इतना मारा कि वह पहुंच गया अस्पताल



जौनपुर। जनपद में एक बार फिर पुलिसिया बर्बरता सामने आयी है। पुलिस ने गबन के आरोपी को गिरफ्तार कर इतना पीटा कि आरोपी युवक बेहोश हो गया। हलांकि की युवक को बेहोश होते ही पुलिस के हाथ पांव फूलने लगे तत्काल घायल युवक को सीएचसी बरसठी ले गये वहां से प्रथम उपचार के बाद तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया है जहां पुलिसिया पिटायी से घायल युवक का उपचार चल रहा है। इस बार की घटना में जौनपुर पुलिस की जगह दिल्ली पुलिस ने जौनपुर के थाना बरसठी में घटित किया है। 
मिली जानकारी के अनुसार  दिल्ली के थाना अलीगंज में मु. अ.सं. 87 21 से एक मुकदमा धारा 381, 411 एवं 34 आई पी सी का दर्ज कराया गया है जिसमें जौनपुर जनपद के थाना बरसठी क्षेत्र स्थित ग्राम कानपुर निवासी राजेन्द्र सिंह के पुत्र आशुतोष सिंह को अभियुक्त बनाते हुए आरोप लगाया गया है कि अभियुक्त ने विवेक अग्रवाल के रा मटेरियल की कम्पनी में मुनीम के पद पर काम करते हुए आरोपी आशुतोष  सिंह एवं दिल्ली निवासी लोक नाथ  ने मिल कर कम्पनी का माल लगभग 48 लाख रुपये की चोरी कर बेच दिया है। इसके बाद दोनों कम्पनी छोड़ कर फरार हो गये है। इस घटना के बाद कम्पनी मालिक ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।  
इस मुकदमे का एक अभियुक्त दिल्ली की जेल में बंद हैं। दिल्ली की पुलिस आशुतोष को गिरफ्तार करने जौनपुर स्थित कानपुर गांव सादी वर्दी में इनोवा कार एच आर 38 ए ए 3307 से आज भोर में पहुंची सीधे आशुतोष के घर में घुस कर उसे मारते पीटते गाड़ी में बैठा लिया परिवार के लोग विरोध किये तो उन्हें भी थाना बरसठी लेकर पहुंच गये। थाने पर दिल्ली से गिरफ्तारी करने आये हेड कांस्टेबल मदन लाल 261ओएनडी, सिद्धार्थ 251 ओएनडी, मंजीत 2490 ओएनडी ने मिलकर आशुतोष की पिटाई शुरू कर दिया इतना मारा कि गिरफ्तार आशुतोष बेहोस हो गया। इसके बाद पुलिस के हाथ पांव फूलने लगे आनन फानन में सीएचसी बरसठी स्थानीय पुलिस के सहयोग से ले गये। घायल की हालत नाजुक देख चिकित्सक ने उसे जिला अस्पताल भेज दिया।    
इस समय पुलिस पिटायी से घायल युवक का उपचार जिला अस्पताल के इमरजेन्सी वार्ड में चल रहा है जहां पुलिस का कड़ा पहरा लगा हुआ है दिल्ली पुलिस के अलावां जौनपुर की भी पुलिस लगी हुई है। साथ ही परिजन भी अस्पताल में मौजूद है। पिटाई के बाबत दिल्ली पुलिस से बात वह कोई भी जबाब देने के बजाय केवल दिल्ली में दर्ज मुकदमे की बात किया है। जब कि जौनपुर के थाना बरसठी की पुलिस दिल्ली पुलिस का मामला बता कर खुद को इस घटना से अलग रखने की बात कर रही है। इस घटना से कानपुर गांव के ग्रामीण पुलिसिया पिटायी की घटना को लेकर खासे गुस्से में है। 
 
 

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने