श्रावण मास के द्वितीय सोमवार डीएम एसपी पहुंचे श्री गौरी शंकर धाम, लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा


जौनपुर। श्रावण मास के दूसरे सोमवार को कावड़ियो की सुरक्षा व्यस्था को लेकर अलर्ट जिला प्रशासन के अधिकारी जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय साहनी द्वारा संयुक्त रुप से जनपद में स्थित श्री गौरी शंकर धाम, सुजानगंज का भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था व श्रद्धालुओं हेतु किये गये व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा मंदिर पर शान्ति एवं सुरक्षा व्यवस्था हेतु लगे पुलिस अधिकारी व कर्मचारीगण को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
जिलाधिकारी ने मंदिर परिसर के प्रबंधक से श्रद्धालुओं के बारे में जानकारी प्राप्त की और पूछा कि श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की समस्या तो नहीं है जिस पर प्रबंधक ने बताया यहां किसी प्रकार की समस्या नहीं है, जिलाधिकारी ने प्रांगण की नियमित साफ-सफाई के निर्देश दिए और उप जिलाधिकारी ज्योति सिंह को निर्देशित किया कि त्योहार के दृष्टिगत मूलभूत सुविधाओं की उपलब्धता सुनिश्चित की जाय और बिजली, पानी, मोबाइल शौचालय की समस्या न होने पाए।उन्होंने कहा कि श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की समस्या उत्पन्न न हो इसका विशेष ध्यान रखा जाए।
इस अवसर पर जिलाधिकारी द्वारा मंदिर परिसर के चारो तरफ जाकर श्रद्धालुओं के लिए की गई व्यवस्था का भी जायजा लिया और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने कहा मंदिर में दार्शनिक/श्रद्धालुओ को आने जाने वाले किसी प्रकार की समस्या न हो इसका विशेष ध्यान रखा जाए। इस  अवसर पर जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने श्री गौरी शंकर धाम का दर्शन भी किये।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

हर रात एक छात्रा को बंगले पर भेजो'SDM पर महिला हॉस्टल की अधीक्षीका ने लगाया 'गंदी डिमांड का आरोप; अधिकारी ने दी सफाई

यूपी कैबिनेट की बैठक में जौनपुर की इस नगर पालिका के विस्तार का प्रस्ताव स्वीकृत

जफराबाद विधायक का खतरे से बाहर डाॅ गणेश सेठ का सफल प्रयास, लगा पेस मेकर