पुलिस के अपरेशन लंगड़ा अभियान की जद में इस बार आये गो तस्कर, एक के पैर में लगी गोली तीन गये जेल


जौनपुर। जनपद की पुलिस ने एक बार फिर अपराधियों के खिलाफ अपरेशन लंगड़ा अभियान चला रखा है। थाना रामपुर के बाद बीती 12 /13 फरवरी की रात में थाना खुटहन पुलिस ने एक गो तस्कर के बायें पैर में गोली मारते हुए तीन गो तस्करो को गिरफ्तार करने का दावा किया है। गो तस्करो के पास से कट्टा कारतूस, मोटरसाइकिल, मोबाइल एवं जानवरों को काटने वाला उपकरण आदि बरामद करते हुए विधिक कार्यवाई कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।
पुलिस ने जारी अपने बयान में बताया है कि प्र0नि0 खुटहन राजेश यादव व प्र0नि0 सरायख्वाजा पुलिस टीम के साथ 12 /13 फरवरी की रात के गभीरन तिराहे पर अपराध की रोकथाम व अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु चलाए जा रहे अभियान के सम्बन्ध में बातचीत कर रहे थे। तभी मुखबिर द्वारा सूचना मिली की गभिरन पोटरिया रोड पर सलहदीपुर के सरहद रोड पर कुछ लोग एक गोवंश को बाधकर बध करने की तैयार कर रहे है। सूचना पर पुलिस बल मौके पर पहुँची। पुलिस बल के पहुँचने पर गोतस्कर द्वारा पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर किया गया। तस्करो की एक गोली का0आशीष यादव के दाहिने बाह के उपरी भाग पर लगी।आत्मरक्षार्थ चेतावनी देते पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग की गयी पुलिस की गोली गोतस्कर रुस्तम पुत्र नाटे ग्राम हरिकापुरा पिलकिछा थाना खुटहन जौनपुर के पैर मे लगी। गोली लगने से गोतस्कर घायल हो गया। उसे गिरफ्तार करने के साथ पुलिस बल ने मौके से भागते समय दो अन्य गोतस्करो को भी गिरफ्तार कर लिया गया। घायल पुलिस के जवान व अभियुक्त रुस्तम को उपचार हेतु सीएचसी कंरजाकला रवाना किया गया  था जिसको जिला अस्पताल जौनपुर से बीएचयू वाराणसी रेफर कर दिया गया।
घटना के दौरान पकड़े गये अभियुक्तो से पूछताछ के दौरान सनसनी खेज घटना का अनावरण करते हुए यह जानकारी मिली कि इनका एक बहुत बड़ा गैंग है जो गोवध व गोतस्करी मे संलिप्त है। इस गैंग का मास्टर माइंड मन्नान निवासी बखरा थाना सरायमीर आजमगढ व पापा ,गुड्डू उर्फ लगंड़ा निवासीगण अरन्द थाना शाहगंज जौनपुर ने अपने अन्य सदस्यो के साथ गोवध करते हुए उनके मुंडो को अपने निजी वाहन स्कार्पियो व पिकप से मांस निकालकर मुंडो को पटैला के पास सेवई नाला व ईटौरी सरायख्वाजा नाले मे फेंके जाने की बात प्रकाश मे आयी है । इस गैंग मे संलिप्त अपराधियो की तलाश हेतु टीमे रवाना की गयी है । इनके विरुध्द गैंगेस्टर आदि की कडी कार्यवाही की जायेगी ।

उपरोक्त प्रकरण के संबंध मे थाना स्थानीय पर मु0अ0सं0- 33/ 2023 धारा 307 भादवि व 3/25 आर्म्स एक्ट व धारा 3/5/8 गो0नि0अधि0 पंजीकृत किया गया है ।
पुलिस की गोली लगने से घायल गो तस्कर रूस्तम पुत्र नाटे ग्राम हरिकापुरा पिलकिछा थाना खुटहन जनपद जौनपुर। के साथ पुलिस ने
रियाजु पुत्र लल्लू ग्राम लमहन थाना महराजगंज एवं शहनवाज पुत्र जलालुद्दीन ग्राम अढ़नपुर थाना सरपतहां जनपद जौनपुर को गिरफ्तार किया है। सभी के विरुद्ध विधिक कार्यवाई किया गया और सलाखों के पीछे कैद करा दिया गया है। 

Comments

Popular posts from this blog

जिले के पांच प्राथमिक विद्यालयो के औचक निरीक्षण में तीन विद्यालय के मास्टरो को मिली कारण बताओ नोटिस, रोका गया वेतन

स्कूल के आफिस में प्रिसिंपल और टीचर की अश्लील हरकते हुई वायरल,पुलिस क्यों है बेखबर?

परिषदीय विद्यालयो में डिजिटल उपस्थित का शिक्षको के विरोध के बीच अब सीएम योगी का दखल,जानिए जिम्मेदारो को क्या मिला आदेश