प्रतिभा निखारने का मंच है प्रतियोगिता : प्रो. निर्मला एस. मौर्य

युवा महोत्सव से लौटी टीम का कुलपति ने किया स्वागत
जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के कुलपति सभागार में सोमवार को महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ युवा महोत्सव से प्रतिभाग कर लौटीं वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय की टीम का सम्मान किया गया। इस युवा महोत्सव में विश्वविद्यालय की टीम ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
इस मौके पर प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए कुलपति प्रोफेसर निर्मला एस मौर्य ने कहा कि बच्चों को इस तरह के कार्यक्रमों में प्रतिभाग करना चाहिए। महोत्सव और प्रतियोगिताएं युवाओं को उनकी प्रतिभा निखारने का एक मंच प्रदान करती है। उन्होंने विद्यार्थियों से कहा कि किसी भी प्रतियोगिता में अपने जज्बा को बनाए रखें । जीत, हार, मेडल यह अलग चीज है। हमें अनुशासित रूप से अपने प्रयास करने चाहिए ताकि लोग हमारे कला की सराहना करें।
इस मौके पर कुलसचिव महेंद्र कुमार ने कहा कि फल की इच्छा के बिना कर्म करने वाले को सार्थक दिशा मिलती है। सांस्कृतिक कार्पक्रम में रियाज जरूरी होता है। आपलोग का  प्रयास सफल रहा इसके लिए बहुत-बहुत बधाई। वित्त अधिकारी संजय कुमार राय ने कहा कि हमें और भी इवेंट्स को बढ़ाने चाहिए, ताकि किसी एक में हम अच्छा प्रदर्शन न कर पाए तो दूसरे में कोई हमसे आगे ना बढ़ पाए। युवा महोत्सव की टीम को ले जाने वाले डॉ विनय वर्मा को कुलपति समेत अधिकारियों ने बधाई दी।


इस मौके पर प्रो. बंदना राय, प्रो.अजय द्विवेदी, प्रो. मुराद अली प्रो. प्रदीप कुमार, डॉ मनोज मिश्र, डॉ सुनील कुमार, डॉ. मनोज पांडेय, डॉ विनय वर्मा, उद्देश्य सिंह सहित युवा महोत्सव में शामिल टीम मौजूद रही।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची