सपा की पीडीए साइकिल यात्रा के दौरान सपा नेता राजन यादव की मौत, अखिलेश सहित सपाईयो ने शोक प्रकट किया


सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर हजारों सपा कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर पीडीए (पिछड़ा, दलित और अल्पसंख्यक) साइकिल यात्रा शुरू की और शाम को करीब चार बजे जनेश्वर मिश्र पार्क पहुंचे। यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।
अखिलेश यादव ने कहा कि समाज में सभी को बराबरी का हक देने के लिए जातीय जनगणना जरूरी है जिससे आबादी के हिसाब से सबको अधिकार मिल सके। उन्होंने वादा किया कि 2024 में अगर वह जीते और उनकी पार्टी सरकार में भागीदार रही तो अग्निवीर व्यवस्था समाप्त कर दी जाएगी। पहले जैसी व्यवस्था लागू होगी।
अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर के संविधान का पालन नहीं कर रही है। इस दौरान उन्होंने सपा सरकार द्वारा कराए गए कार्यों की भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि इकाना स्टेडियम, एचसीएल, पलासियो, डायल 100, अमूल और पराग प्लांट, लोहिया संस्थान का भवन और कैंसर अस्पताल सपा के शासन काम में ही बने हैं। प्रारंभ होने पर उन्होंने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा कि  ‘
एक्सप्रेव वे पर पहले से ही इसके पुख्ता इंतजाम कर लिए गए थे हालांकि, एक लेन बंद होने से दूसरी तरफ लंबा जाम लग गया। रास्ते में ढोल नगाड़ों के साथ लोगों ने यात्रा का स्वागत किया।
अखिलेश यादव की इस साइकिल यात्रा के दौरान प्लासियो के पास केकेसी छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष एवं सपा के वरिष्ठ नेता राजन यादव का हृदयाघात के चलते मौत हो गई। मौत की खबर वायरल होने पर अखिलेश यादव ने गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा कि इस यात्रा के दौरान सपा साथी की दुखद मौत बेकार नहीं जायेगी यूपी की जनता भाजपा को सत्ता से बाहर जरूर करेगी।

Comments

Popular posts from this blog

मछलीशहर (सु) लोकसभा में सवर्ण मतदाताओ की नाराजगी भाजपा के लिए बनी बड़ी समस्या,क्या होगा परिणाम?

स्वामी प्रसाद मौर्य के कार्यालय में तोड़फोड़ गोली भी चलने की खबर, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

लोकसभा चुनाव के लिए सायंकाल पांच बजे तक मतदान का प्रतिशत यह रहा