ट्रक ने आटो को रौंदा, सात की हुई मौत, ट्रक चालक पुलिस की गिरफ्त में,पीएम के बाद विधिक कार्यवाई


यूपी के बदायूं में बेकाबू ट्रक ने ऑटो को रौंद डाला। हादसे में ऑटो सवार सात लोगों की मौत हो गयी। मृतकों में मां-बेटी व बेटी की बेटी (नातिन) शामिल हैं। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिये हैं। वहीं ट्रक का ड्राइवर भी हिरासत में है। हादसे में ऑटो को परखच्चे उड़ गये, कोयला लदा ट्रक भी पलट गया। देर शाम तक जिला अस्पताल परिसर भी छावनी बना रहा। एसपी सिटी व सीओ सिटी समेत भारी मात्रा में पुलिस बल अस्पताल में तैनात रहा। 

दर्दनाक हादसा बुधवार दोपहर बाद बदायूं-आंवला रोड पर थाना कुंवरगांव क्षेत्र के गांव ललेई के पास हुआ। कुंवरगांव से आ रहे ऑटो को बदायूं की ओर से जा रहे कोयला लदे ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे पहले भी ट्रक ने एक टेंपो को चपेट में लिया था, जबकि ऑटो को टक्कर मारने के बाद ट्रक ड्राइवर संतुलन खो बैठा और ऑटो को रौंदने के बाद सड़क किनारे खंती में जाकर पलट गया। 

हादसे में ऑटो में सवार प्रेमलता (55)  पत्नी डोरीलाल निवासी वार्ड संख्या पांच कस्बा कुंवरगांव के अलावा उनकी बेटी सपना पत्नी गजेंद्र व सपना की पांच साल की बेटी काव्या निवासी नकटिया, बरेली, ऑटो चालक बुंदी (40)  निवासी गांव बनेई, मुनेशपाल (30) निवासी गांव हुसैनपुर व मुरारी (35) निवासी कुंवरगांव की मौत हो गयी। इमलिया गांव का मुकेश गंभीर रूप से घायल हो गया। देर शाम अलीगढ़ ले जाते वक्त मुकेश ने भी दम तोड़ दिया। इधर, कोयला लदा ट्रक कहां से कहां ले जाया जा रहा था, इसको लेकर पुलिस ड्राइवर से पूछताछ कर रही थी। ट्रक का क्लीनर फरार हो गया।

एसपी सिटी प्रवीन सिंह चौहान ने बताया, हादसे में सात लोगों की मौत हुयी है। ट्रक से निकलकर भाग रहे एक व्यक्ति को दौड़ाकर पकड़ा गया है। संभवत: वही ड्राइवर है। पूछताछ की जा रही है। शवों के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है। 


Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम