12 घन्टे के अन्तराल पर पति पत्नी की मौत से मचा कोहराम,जाने क्या है पूरा मामला


जौनपुर। जनपद के थाना सरपतहां क्षेत्र स्थित मयारी गांव में पत्नी की मौत से दुखी पति ने देर रात ट्रेन से कटकर जान दे दी है। घटना की सूचना पर पुलिस शव को कब्जे में लेने के बाद विधिक कार्रवाई की है। इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया। मृतक ने आठ साल पहले पत्नी से प्रेम विवाह किया था। इनसे एक छह वर्षीय पुत्र है जो अब अनाथ हो गया है।   
खबर है कि मयारी के अनुसूचित जाति बस्ती निवासी अजय कुमार ने पड़ोस की ही स्वजातीय रेखा से प्रेम विवाह किया था। उक्त विवाह से नाराज दोनों के परिजनों ने पहले तो उनसे सभी संबंध तोड़ लिए, लेकिन समय बीतने के साथ रिश्ते को स्वीकार कर लिया। 
 बुधवार को दोपहर रेखा के सिर में अचानक तेज दर्द उठा। अजय उसे लेकर शाहगंज स्थित एक निजी अस्पताल पहुंचा। वहां चिकित्सकों ने एमआरआइ कराने को कहा वह जांच कराने जा रहा  था इसी दौरान रेखा की मौत हो गई। पत्नी की इस तरह अचानक हुई मौत से अजय बदहवास होकर पागल हो गया और रोने लगा। लोगों के समझाने-बुझाने के बाद किसी तरह शांत तो हुआ। लेकिन थोड़े ही देर बाद वह अस्पताल से कहीं निकल गया। लोगों ने काफी खोजबीन की, लेकिन वह मिला नहीं। थक हारकर साथ गए लोग रेखा के शव को लेकर घर आ गए और उसके लौटने का इंतजार करने लगे। 
आज गुरुवार की सुबह अजय की लाश सर सैयद इंटर कालेज के पीछे रेलवे ट्रैक पर मिली तो परिवार पर मानों दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। अजय घर पर पत्नी रेखा व पुत्र लकी के साथ अकेला ही रहता था। बतादे पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। मां भानमती छोटे पुत्र विजय कुमार के साथ लखनऊ रहती हैं। घटना की सूचना मिलते ही वह भी गांव आ गई। लगभग 12 घन्टे के अन्तराल पर पति पत्नी के मौत की घटना से पूरे गांव में कोहराम मच गया है। 


 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

अब से राशन मिलना बंद, पूरे 4 महीने के लिए लगी राशन पर रोक, जानें क्या है कारण

पूर्वांचल के रास्ते यूपी में जानें कब प्रवेश कर सकता है मानसून, भीषण गर्मी से मिलेगी निजात

सीएम योगी के एक ट्वीट से लखनऊ का नाम बदलने की सुगबुगाहट, जानें क्या हो सकता है नया नाम