बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने अधिवक्ता से दिन दहाड़े लूटा तीन लाख रुपए , पुलिस चला रही अंधेरे में तीर


प्रदेश में अपराधियों के बढ़ते अपराध से अब जन जीवन दुश्वार होता जा रहा है। अपराधी दिन दहाड़े लूट की घटना को अंजाम देकर निकल जा रहे है पुलिस केवल कानून का कागजी भय बताने का खेल करने में जुटी है। जी हां ताजा मामला जनपद प्रयागराज के मम्फोर्डगंज की है अधिवक्ता प्रशांत द्विवेदी (30) से दिनदहाड़े तीन लाख रुपये लूट बदमाश फरार  हो गए। बाइकसवार दो नकाबपोश बदमाश उनसे रुपयों भरा बैग छीनकर भाग निकले। दिनदहाड़े लूट की सूचना पर हड़कंप मचा तो पुलिस आ गई। अफसर भी पहुंचे लेकिन घंटों छानबीन के बाद भी लुटेरों का सुराग नहीं मिला। पुलिस का कहना है कि बदमाशों का पता लगाया जा रहा है।
भुक्तभोगी अधिवक्ता थरवई स्थित जयंतीपुर के रहने वाले हैं। वह दिन में वह अपने छोटे भाई के साथ होम्योहाल स्थित एसबीआई की मुख्य शाखा में पहुंचे और खाते से तीन लाख रुपये निकाले। उन्होंने पुलिस को बताया कि छोटे भाई को सिविल लाइंस स्थित कार्यालय में कुछ काम था, ऐसे में वह चला गया। जबकि अधिवक्ता बैग में तीन लाख रुपये रखकर बाइक से घर लौटने लगे। अभी वह मम्फोर्डगंज स्थित त्रिपाठी चौराहे से कमिश्नरी की ओर जा रहे थे तभी पीछे से बाइकसवार दो बदमाश आ गए और लूट की घटना को अंजाम देकर निकल भागे।
अधिवक्ता कुछ समझ पाते, इससे पहले ही बदमाशों ने झपट्टा मारकर रुपयों भरा बैग छीन लिया और भागने लगे। भुक्तभोगी ने शोर मचाया लेकिन तब तक बदमाश भाग निकले। दिनदहाड़े लूट की जानकरी पर हड़कंप मच गया। कर्नलगंज पुलिस के साथ ही सीओ भी पहुंच गए। फिलहाल अज्ञात में केस दर्ज कर लिया गया है। 
घटना के बाद पुलिस ने आसापास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो दो बदमाश नजर आए। इनमें से एक ने हेलमेट पहन रखा था जबकि दूसरे ने गमछे से चेहरा ढंक रख था। ऐसे में इस बात की भी आशंका है कि बदमाश स्थानीय हो सकते है। पहचाने जाने के डर से ही उन्होंने अपनी पहचान छिपाई और हेलमेट व गमछे से चेहरा ढके रखा। यह भी आशंका है कि बदमाश बैंक से ही अधिवक्ता के पीछे लगे थे। पुलिस का कहना है कि बैंक के कैमरों की फुटेज खंगाली जाएगी इसके बाद बदमाश जल्द सलाखों के पीछे होंगे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

टीईटी साल्वर गिरोह का हुआ भन्डाफोड़, दो गिरफ्तार,एक जौनपुर दूसरा सोनभद्र का निकला

जौनपुर में तैनात दुष्कर्म के आरोपी पुलिस इन्सपेक्टर की सेवा हुई समाप्त, जानें क्या है घटना क्रम

प्रेम प्रपंच में युवकों की जमकर पिटाई, प्रेमी की इलाज के दौरान मौत तो दूसरा साथी गंभीर