अशोका इंस्टीट्यट को मिला विद्युत सुरक्षा प्रणाली उपकरण


 
वाराणसी। इंस्टीट्यूशन आफ इंजीनियर्स ने अशोका इंस्टीट्यूट आफ टेक्नालाजी एंड मैनेजमेंट के स्टूडेंट्स के प्रशिक्षण के लिए सुरक्षा प्रणाली उपकरण मुहैया कराया है। ये उपकरण विद्युत सुरक्षा ट्रांसमिशन प्रणाली में इस्तेमाल किए जाते हैं। 
इंस्टीट्यूशन आफ इंजीनियर्स, इंडिया के पूर्व मानद सचिव संतोष कुमार मौर्य ने अशोका इंस्टीट्यूट आफ टेक्नालाजी एंड मैनेजमेंट के इलेक्ट्रिकल विभाग के अध्यक्ष मनु कुमार सिंह को सुरक्षा प्रणाली उपकरण मुहैया कराया। श्री मौर्य ने कहा कि यह उपकरण इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग के स्टूडेंट्स के व्यावहारिक प्रशिक्षण में मील के पत्थर साबित होंगे। इन उपकरणों के जरिए स्टूडेंट्स के बेहतर भविष्य और उम्दा प्रशिक्षण के लिए उपयोगी साबित होंगे। उन्होंने भरोसा दिलाया  कि भविष्य में और भी विद्युत उपकरण अशोका इंस्टीट्यूट के स्टूडेंट्स को मुहैया कराए जाएंगे। 
अशोका इंस्टीट्यूट के इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग विभाग के अध्यक्ष मनु कुमार सिंह ने बताया कि सुरक्षा प्रणाली उपकरण मिलने से अब इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स को व्यावहारिक प्रशिक्षण में काफी सहूलियत होगी। बताया कि अशोका इंस्टीट्यूट में पिछले एक दशक से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई हो रही है और इस इंस्टीट्यूट से शिक्षा ग्रहण करने वाले ज्यादातर स्टूडेंट्स देश की नामी कंपनियों में कार्यरत हैं। 

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम