ब्लॉक प्रमुख ने ठंड से बचाव के लिए जरूरतमंदों को वितरित कराया कम्बल

जौनपुर। सर्दी में गरीबों को बचाने के प्रयास में केडीएस महाविद्यालय सुबासपुर पाली में सदस्य जिला पंचायत प्रेम नारायण यादव बाबा  द्वारा शनिवार को समाजवादी कम्बल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर सभी पंचायतों से जरूरतमंदों को बुलाया गया था। मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री शाहगंज विधायक शैलेन्द्र यादव ललई ने जरूरतमंदों के बीच कंबल का वितरण किया। कंबल वितरण को लेकर सुबह से ही केडीएस परिसर में जरूरतमंदों की भीड़ लगने लगी थी। 
मड़ियाहूं ब्लाक प्रमुख रेखा यादव द्वारा लगभग 5 हजार गरीबों के बीच कंबल का वितरण किया गया।  फिल्म अभिनेता पप्पू यादव ने अतिथियों को शाल व श्रीमद्भागवत गीता देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता सपा जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव ने किया।
ललई यादव ने कहा कि मनुष्य के जीवन की सार्थकता तब है जब वह गरीब और असहायों की सेवा करे। मानव जीवन यही सबसे बड़ा कर्तव्य है। कहा कि जो लोग ऐसा करते हैं वे इंसानियत की मिसाल पेश करते हैं। उन्होंने कहा कि जीवन का सच्चा अर्थ गरीब व जरूरतमंद को मदद करना है। समाज में आपसी भाईचारा के लिये समाज के अग्रणी व प्रतिष्ठित लोगों को सदैव आगे रहना चाहिये। और वर्तमान सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि गरीब,मजदूर मज़लूम भाजपा सरकार से पीड़ित है।  
सभी वक्ताओ से अपना विचार व्यक्त किया इस कार्यक्रम में विधायक सुषमा पटेल, पूर्व विधायक श्रद्धा यादव, रत्नाकर चौबे, पवन यादव  लोहिया, पूर्व प्रमुख अभिमन्यु यादव, पूर्व प्रमुख कैलाश यादव, राजेश यादव, श्यामजीत यादव सहित हज़ारों की संख्या में लोग मौजूद रहे।
अंत में ब्लॉक प्रमुख रेखा यादव व उनके पति पप्पू यादव ने सभी के प्रति आभार प्रकट किया।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने जारी की दूसरी सूची जानें किसे कहां से लड़ा रही है चुनाव देखे सूची

यूपी में सात चरण में मतदान, जानें किस चरण में कौन सीट का होगा मतदान

भीषण हादसा: स्कॉर्पियो ने बाइक सवार तीन को रौदा, घटनास्थल पर तीनो की मौत