नयी जिम्मेदारी के साथ कोटेदारो का बढ़ा कमीशन, डीएम ने दिया यह निर्देश

 


जौनपुर। मुख्यमंत्री उ0प्र0 की अध्यक्षता में वीडियों कान्फ्रेसिंग के माध्यम से उचित दर विक्रेताओं को आर्थिक रूप से स्वावलम्बी बनाये जाने के उद्देश्य से उनका लाभांश बढ़ाये जाने तथा उन्हें सी0एस0सी0 के रूप में विकसित किये जाने का कार्यक्रम कलेक्ट्रेट परिसर स्थित प्रेक्षागृह में किया गया।

कार्यक्रम में उपस्थित सभी सम्मानित व्यक्तियों द्वारा वीडियों कान्फ्रेसिंग के जरिए मुख्यमंत्री  उ0प्र0 द्वारा दिये गये उद्बोधन को ध्यान पूर्वक सुना गया। मुख्यमंत्री ने उचित दर विक्रेताओं के कार्यो की प्रशंसा करते हुए उनका लाभांश वर्तमान 70 रू0 प्रति कुन्तल से बढ़ाकर 90 रू0 प्रति कुन्तल करने तथा उचित दर विक्रेताओं की आर्थिक व्यवहार्यता में वृद्धि हेतु प्रदेश के पात्र लाभार्थियों को सम्बन्धित ग्रामसभाओं में ही शासन द्वारा संचालित अधिकांश योजनाओं के लाभ प्राप्ति हेतु उचित दर दुकानों को कॉमन सर्विस सेन्टर के रूप में विकसित करने की घोषणा की गयी।


इसके अतिरिक्त मुख्यमंत्री ने अपने उद्बोधन में उचित दर विक्रेताओं को निर्देशित किया है कि पारदर्शिता पूर्वक कार्डधारकों को खाद्यान्न वितरण करना सुनिश्चित करें।  

कार्यक्रम में  विधायक बदलापुर, जिलाध्यक्ष भाजपा, सांसद प्रतिनिधि मछलीशहर, जिलाधिकारी, उपजिलाधिकारी सदर, जिला पूर्ति अधिकारी, समस्त क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी, समस्त पूर्ति निरीक्षक तथा जनपद के उचित दर विक्रेता उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड