मुलायम सिंह यादव को लेकर अखिलेश हुए भावुक, कार्यकर्ताओ को बंधाया ढांढस, ताजा बुलेटिन तबीयत स्थिर


समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव तबीयत काफी खराब होने के कारण इन दिनों मेदांता अस्पताल में पांचवें दिन आइसीयू में वेंटिलेटर पर हैं। गुरुवार की शाम मेदांता ने उनका हेल्थ बुलेटिन जारी कर उनकी हालत को गंभीर और स्थिर  बताया है। हलांकि गुरुग्राम में ही नेताजी (मुलायम सिंह यादव) की देखरेख में लगे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उनके स्वास्थ्य में मामूली सुधार बताया है।
मेदांता अस्पताल ने गुरुवार शाम को मुलायम सिंह यादव का हेल्थ बुलेटिन जारी किया है। इसमें कहा गया है कि मुलायम सिंह यादव की स्थिति नाजुक है। उनका आईसीयू में इलाज जारी है। जीवन रक्षक दवायें दी जा रही है।
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक निजी चैनल से बातचीत में बताया है कि नेताजी के स्वास्थ्य में हल्का सुधार है। नेताजी की तबियत में सुधार हो रहा है। पहले के मुकाबले सेहत में अब सुधार है। इस दौरान अखिलेश यादव ने नेताजी के समर्थकों से आग्रह किया है कि वह लोग अस्पताल में भीड़ न लगाएं। अस्पताल में काफी भीड़ होने से डाक्टर्स और अन्य मरीजों को परेशानी हो रही है। अखिलेश यादव ने सभी से कहा है कि वह लोग नेताजी के लिए प्रार्थना करें।

समाजवादी पार्टी की ओर से मना करने के बाद भी समर्थकों का रेला मेदांता अस्पताल पर पहुंच रहा है। एक समर्थक तो अस्पताल के बाहर सपा प्रमुख अखिलेश यादव को देखकर फूट-फूटकर रोने लगा। रोते-रोते ही कहा कि भैया नेताजी को बचा लीजिये। अखिलेश ने उस ढांढ़स बंधाया और कहा अरे अरे बस। अखिलेश ने यह भी कहा कि नेताजी ठीक हो जाएंगे।
अस्पताल प्रांगण में समर्थकों को रोता देख अखिलेश यादव भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि सभी लोग यहां पर एकत्र होने के स्थान पर नेताजी के लिए प्रार्थना करें। मेदांता अस्पताल में अखिलेश यादव को देखते ही समर्थक रोने लगे। नेताजी के समर्थकों को रोता देख अखिलेश यादव भी भावुक हो गए। अखिलेश यादव ने रोते देख समर्थकों से कहा कि आप प्रार्थना कीजिये।


मुलायम सिंह यादव मेदांता अस्पताल गुरुग्राम में भर्ती हैं। नेता जी (मुलायम सिंह यादव) लगातार पांचवें दिन वेंटिलेटर पर हैं। आईसीयू में किसी को भी जाने की इजाजत नहीं हैं। मुलायम सिंह यादव की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है। मुलायम सिंह यादव की खराब सेहत को लेकर सभी लोग चिंतित है। सेहत में ज्यादा सुधार नहीं दिख रहा है। मेदांता में विशेषज्ञ डॉक्टरों की एक टीम नेताजी के इलाज कर रही है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, शिवपाल यादव समेत परिवार के कई सदस्य वहां पर मौजूद हैं। 

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम