गुरुवार को भी मुलायम सिंह यादव की सेहत में कोई सुधार नहीं,चिकित्सक ने जारी की बुलेटिन

 

गरुग्राम के मेदांता अस्पताल में कई दिनों से भर्ती समाजवादी पार्टी के संरक्षक तथा उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य में बृहस्पतिवार सुबह भी कोई खास सुधार नहीं हुआ। उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। मुलायम के स्वास्थ्य में सुधार संतोषजनक नहीं है।
रविवार से उन्हें आइसीयू में वेंटिलेटर सपोर्ट में ही रखा गया है। यूरिन इंफेक्शन पहले के मुताबिक जरूर कम हुआ है। आक्सीजन लेबल अभी भी मेनटेन नहीं कर पा रहे हैं। क्रिटिकल केयर यूनिट के हेड डा. यतिन मेहता की टीम इलाज में लगी हुई है।
राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो तथा बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव तथा उनके पुत्र बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बुधवार शाम मेदांता में भर्ती सपा संरक्षक मुलायम सिंह को देखने पहुंचे। दोनों ने आइसीयू के बाहर ही खड़े होकर दूर से सपा संरक्षक को देखा फिर उनके पुत्र तथा उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से स्वास्थ्य के बारे में बात की। करीब एक घंटे तक अस्पताल में रहने के बाद दोनों दिल्ली चले गए। लालू तथा मुलायम आपस में रिश्तेदार हैं। लालू की बेटी की शादी मुलायम के परिवार में हुई है।
बुधवार को मुलायम सिंह के स्वास्थ्य का हालचाल जानने के हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल मेदांता अस्पताल पहुंचे उन्होंने अखिलेश यादव तथा अन्य स्वजन से करीब एक घंटे तक बात की और स्वास्थ्य की जानकारी लेने के बाद सपा संरक्षक स्वस्थ हो जाएं इसके लिए कामना की। सपा संरक्षक को देखने के बाद मुख्यमंत्री ने डाक्टरों से भी जानकारी ली। अस्पताल से निकल कर मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा संरक्षक की हालत अभी गंभीर बनी हुई है। यह जरूर है कि रविवार के मुकाबले मामूली सा सुधार है। हमारी कामना है कि वह जल्दी से स्वस्थ हो जाए।
यहां पर बता दें कि मेदांता में भर्ती मुलायम सिंह के साथ अस्पताल में मुलायम सिंह के बेटे तथा उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, मुलायम सिंह के भाई शिवपाल यादव और प्रो. रामगोपाल यादव तथा भतीजे धर्मेंद्र यादव भी मौजूद हैं।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड