प्रापर्टी डीलर की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या,पुलिस जांच पड़ताल में जुटी


बाराबंकी जिले में कुर्सी थाना क्षेत्र में लखनऊ निवासी प्रॉपर्टी डीलर युवक की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई। रात करीब एक बजे शव सड़क पर पड़ा मिला। पास में ही कार खड़ी थी। क्राइम ब्रांच और स्थानीय पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।
पुलिस के अनुसार बृहस्पतिवार की आधी रात कुर्सी पुलिस को सूचना मिली कि किसान पथ पर लखनऊ के बख्शी का तालाब जाने वाली सर्विस लेन पर युवक घायल हालत में पड़ा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन में पाया कि युवक के गले में धारदार हथियार से हमला किया गया है। पास में है उसकी कार खड़ी मिली। पुलिस ने युवक को अस्पताल भिजवाया जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।
कार के नंबर के आधार पर युवक की पहचान सेक्टर एन अलीगंज लखनऊ निवासी अतुल पांडेय के रूप में हुई है। रात में ही मौके पर पहुंचे एसपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि युवक अतुल प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था। इन दिनों उसका काम अच्छा नहीं चल रहा था। गले में धारदार हथियार से हमले के निशान मिले हैं। परिजनों से पूछताछ के आधार पर हत्यारों का पता लगाया जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Comments

Popular posts from this blog

भीषण दुर्घटना एक परिवार के आठ सदस्यो की दर्दनाक मौत, पुलिस ने किया विधिक कार्यवाई, इलाके में कोहराम

जौनपुरिया दूल्हा स्टेज पर पिया गांजा तो दुल्हन ने किया शादी से इन्कार,पुलिसिया हस्तक्षेप के बाद बगैर दुल्हन के लौटे बाराती

एक लाख रुपए घूस लेते हुए लेखपाल चढ़ा एन्टी करप्शन टीम के हाथ पहुंच गया सलाखों के पीछे जेल