गड्ढे के पानी में डूबने से तीन बच्चों की मौत से मचा कोहराम,पुलिस कार्रवाई में जुटी



जनपद मऊ में आज शुक्रवार की सुबह दर्दनाक घटना से हर किसी का दिल दहल गया। तीन बच्चों की मौत से मातम पसरा है। दरअसल, कोपागंज थाना क्षेत्र के यूसुफपुर गांव में आज शुक्रवार की सुबह शौच के लिए गए तीन बच्चों की पानी भरे गड्ढे में डूबने से मौत हो गई। उधर से गुजर रहे कुछ ग्रामीणों की नजर गड्ढे की ओर गई तो तीन बच्चों का शव उतराया देख कर दंग रह गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को बाहर निकला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, इस घटना से पूरे कोपागंज कस्बा के लोगों की भीड़ जुट गई। मृत दो बच्चे अपने ननिहाल आए थे। दर्दनाक मंजर देख हर कोई रो दिया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। दुखद घटना से सांत्वना देने की हिम्मत भी कोई नहीं जुटा पा रहा है। हादसे में मृत एक बच्चा बलिया जिले का रहने वाला था। वह अपनी मां के साथ ननिहाल आया था।
कोपागंज थानाध्यक्ष अजय तिवारी ने बताया कि शुक्रवार की सुबह करीब सात बजे यूसुफपुर गांव के बाहर एक ईंट भट्ठे के पास पानी भरे गड्ढे में तीन बालकों के शव मिलने की सूचना गांव के लोगों से मिली। सूचना पर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। परिजनों व ग्रामीणों से पूछताछ जारी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। 
मृत बच्चों की पहचान अरुण (4) पुत्र अनिल निवासी चकरा, शुभम (6) पुत्र रामशीष यूसुफपुर कोपागंज, हंस उर्फ अनीश (3) पुत्र आदित्य बलिया जिले के करनी गांव निवासी के रूप में हुई।बताया कि तीनों बच्चे एक साथ सुबह शौच के लिए गांव के बाहर आए थे।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची