गड्ढे के पानी में डूबने से तीन बच्चों की मौत से मचा कोहराम,पुलिस कार्रवाई में जुटी



जनपद मऊ में आज शुक्रवार की सुबह दर्दनाक घटना से हर किसी का दिल दहल गया। तीन बच्चों की मौत से मातम पसरा है। दरअसल, कोपागंज थाना क्षेत्र के यूसुफपुर गांव में आज शुक्रवार की सुबह शौच के लिए गए तीन बच्चों की पानी भरे गड्ढे में डूबने से मौत हो गई। उधर से गुजर रहे कुछ ग्रामीणों की नजर गड्ढे की ओर गई तो तीन बच्चों का शव उतराया देख कर दंग रह गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को बाहर निकला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, इस घटना से पूरे कोपागंज कस्बा के लोगों की भीड़ जुट गई। मृत दो बच्चे अपने ननिहाल आए थे। दर्दनाक मंजर देख हर कोई रो दिया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। दुखद घटना से सांत्वना देने की हिम्मत भी कोई नहीं जुटा पा रहा है। हादसे में मृत एक बच्चा बलिया जिले का रहने वाला था। वह अपनी मां के साथ ननिहाल आया था।
कोपागंज थानाध्यक्ष अजय तिवारी ने बताया कि शुक्रवार की सुबह करीब सात बजे यूसुफपुर गांव के बाहर एक ईंट भट्ठे के पास पानी भरे गड्ढे में तीन बालकों के शव मिलने की सूचना गांव के लोगों से मिली। सूचना पर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। परिजनों व ग्रामीणों से पूछताछ जारी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। 
मृत बच्चों की पहचान अरुण (4) पुत्र अनिल निवासी चकरा, शुभम (6) पुत्र रामशीष यूसुफपुर कोपागंज, हंस उर्फ अनीश (3) पुत्र आदित्य बलिया जिले के करनी गांव निवासी के रूप में हुई।बताया कि तीनों बच्चे एक साथ सुबह शौच के लिए गांव के बाहर आए थे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

प्रातः काल तड़तड़ाई गोलियां, बदमाशों ने अखिलेश यादव की कर दिया हत्या,ग्रामीण जनों में घटना को लेकर गुस्सा

मुम्बई से आकर बदलापुर थाने में बैठी प्रेमिका, पुलिस को प्रेमी से मिलाने की दी तहरीर, पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप

आइए जानते है कहां पर बारिश के दौरान आकाश से गिरी मछलियां, ग्रामीण रहे भौचक