2022 में बनेगी सपा की सरकार, झूठ के बुनियाद पर बनी भाजपा सरकार को जनता जान गयी है - राम गोविंद चौधरी


डाॅ के पी यादव के उपचार में लापरवाही बरतने वाले एपेक्स अस्पताल के मामले को सदन में उठाने का दिया आश्वासन

जौनपुर। सपा नेता एवं सदन में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी आज पूर्व मंत्री डॉ के पी यादव एवं पूर्व मंत्री ओम प्रकाश श्रीवास्तव के निधन पर शोक व्यक्त करने तथा श्रद्धान्जलि कार्यक्रम में भाग लेने आये और दोनों नेताओ के प्रति श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए दोनों नेताओ के निधन पर गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा इन नेताओ के निधन से समाजवादी पार्टी को गहरी एवं अपूर्णीय क्षति हुई है।
इन दोनों नेताओं ने अपने जीवन काल में समाजवादी विचारधारा को बहुत आगे बढ़ाने का काम किया। डाॅ के पी यादव के आवास पर पहुंच कर श्रद्धासुमन अर्पित करने के बाद परिवार वालों से मिलकर संत्तावना दिया। और कहा कि इस दुखद घड़ी में समाजवादी पार्टी परिवार के साथ खड़ी है जब उन्हे बताया गया कि एपेक्स अस्पताल वाराणसी द्वारा डाॅ के पी यादव के उपचार में लापरवाही बरती गयी जिसके कारण इनकी आसमयिक मौत हो गयी तो श्री चौधरी गम्भीर हुए और कहा कि इस मुद्दे को सदन में उठाया जायेगा और जांच की मांग होगी।
जनपद आगमन पर नेता द्वय को श्रद्धासुमन अर्पित करने से पहले ही मुख्यालय पर मीडिया से बात करते हुए भाजपा सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए कहा भारतीय जनता पार्टी की सरकार पूर्ण रूप से फेल है आज सरकार में नौजवान किसान व्यापारी सब परेशान हैं भारतीय जनता पार्टी झूठ की बुनियाद पर अपनी सरकार बनाई है जिसे अब जनता जान गई है भाजपा को 2022 में उखाड़ फेंकने के लिए जनता ने मन बना लिया है। इस सरकार के शासन काल में महिलाओं पर लगातार अत्याचार, बलात्कार, दुराचार के साथ ही फर्जी एनकाउंटर भी इस सरकार में बहुत हुए हैं यह सरकार धर्म और जात की राजनीति करती है विकास से इसका कोई लेना देना नहीं भाजपा की सरकार में सिर्फ समाजवादी पार्टी के किए गए कार्यों का मुख्यमंत्री ने फीता काटने का काम किया है। जनता कह रही है नहीं चाहिए ऐसी दुराचारी सरकार। अब फिर लाएंगे अखिलेश सरकार । उन्होंने कहा भाजपा चुनाव में संकल्प पत्र लाती है और संकल्प पत्र सिर्फ अपने लिए ही रखती है जनता से उससे कोई लेना-देना नहीं समाजवादी पार्टी घोषणापत्र लाती है सरकार बनने के बाद जो घोषणा करती है उसे जमीन पर उतारने का काम करती है यह फर्क है भाजपा की झूठी सरकार और समाजवादी सरकार  में, भाजपा सरकार  संविधान को खत्म करने की साजिश कर दी है इस सरकार में नैतिकता का पूरा पतन हो चुका है।


नेता प्रतिपक्ष के आगमन पर मुख्य रूप जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव ,मल्हनी   विधायक लकी यादव , पूर्व अध्यक्ष जिला पंचायत राजबहादुर यादव, उपाध्यक्ष श्याम बहादुर पाल, महासचिव हिसामुद्दीन शाह, राहुल त्रिपाठी, राजनाथ यादव, डां जितेंद्र यादव रमापति यादव बबलू यादव, ओमप्रकाश यादव मुन्ना , विमलेश यादव प्रमुख धर्मापुर, दीपचंद राम, मनोज मौर्य, अनवारुल हक, लालमोह्हमद रायनी, प्रदीप यादव, केशजीत यादव, पूनम मौर्या, डा अवध नाथ पाल, राकेश मौर्य प्रदेश सचिव, पूर्व विधायक श्रद्धा यादव,भानू प्रताप मौर्य, प्रभाकर मौर्य,गुड्डू सोनकर सहित बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता गण पूरे कार्यक्रम में साथ लगे हुए थे। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

प्रातः काल तड़तड़ाई गोलियां, बदमाशों ने अखिलेश यादव की कर दिया हत्या,ग्रामीण जनों में घटना को लेकर गुस्सा

आज से लगातार 08 दिनों तक बैंक रहेंगे बन्द जानें इस माह में कितने दिवस होगे काम काज

यूपी के गांव में जमीनी विवाद खत्म करने के सरकार ने बनायी यह योजना,नहीं होगी मुकदमें की नौबत