पीएम के स्वागत में आये सासंद विधायक जब आपस में भिड़े, जानें कारण क्या था स्तब्ध रहे लोग


पीएम नरेंद्र मोदी के स्वागत करने एयरपोर्ट पर जब भाजपा के सासंद विधायक आपस में भिड़े और अपशब्दो का प्रयोग किये उस समय राजनैतिको का असली चेहरा सामने देख लोग स्तब्ध रहे।घटना गोरखपुर एयरपोर्ट की है पीएम के आगमन पर स्वागत करने पहुंचे राज्यसभा सांसद जयप्रकाश निषाद और नगर विधायक डॉ. राधामोहन दास अग्रवाल के बीच गोरखपुर एयरपोर्ट पर ही झड़प हो गई। मौजूद भाजपा नेताओं के मुताबिक दोनों तरफ से असंसदीय शब्दों का इस्तेमाल हुआ। इस घटना की भाजपा की जहां खासा किरकिरी हुई वहीं नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच काफी चर्चा है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सिद्धार्थनगर में कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सोमवार की सुबह गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचे। उनके स्वागत के लिए पहले से नाम तय किए गए। इसी कड़ी में एयरपोर्ट पर सुबह राज्यसभा सांसद जयप्रकाश निषाद भी पहुंचे लेकिन अंदर जाते समय वे अपना परिचय पत्र ले जाना भूल गए। उनके प्रतिनिधि को जब इसकी जानकारी हुई तो प्रशासन के एक कर्मचारी से इसे सांसद तक पहुंचाने का अनुरोध किया। उसी दौरान नगर विधायक डा. राधामोहन दास अग्रवाल भी एयरपोर्ट में प्रवेश कर रहे थे। कर्मचारी ने उनसे जयप्रकाश निषाद का कार्ड लेकर जाने का अनुरोध किया। विधायक ने इससे इनकार कर दिया।

यह बात सांसद जयप्रकाश निषाद को पता चली तो उन्होंने विधायक से इस पर अपनी नाखुशी व्यक्त की। उनका आरोप है कि इतना सुनते ही नगर विधायक सांसद प्रतिनिधि के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करने लगे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि राज्यसभा सांसद जयप्रकाश निषाद का भी संयम छूट गया और उन्होंने  भी विधायक का प्रतिवाद किया।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने जारी की दूसरी सूची जानें किसे कहां से लड़ा रही है चुनाव देखे सूची

यूपी में सात चरण में मतदान, जानें किस चरण में कौन सीट का होगा मतदान

भीषण हादसा: स्कॉर्पियो ने बाइक सवार तीन को रौदा, घटनास्थल पर तीनो की मौत