पेड़ से टकरायी बाईक, तीन युवको की हो गयी मौत,शादी समारोह में भाग लेने आये थे


जनपद आजमगढ़ के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के दरियाबाद पुल के पास सोमवार की देर रात रेसर बाइक अनियंत्रित होकर ताड़ के पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही तीनों की मौत हो गई। मंगलवार की सुबह राहगीरों की सूचना पर घटना की जानकारी हुई तो पुलिस ने तीनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तीनों मऊ जिले के घोसी कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले हैं और रिश्तेदारी में मुबारकपुर थाना क्षेत्र के नेवादा गांव में आए थे।
पुलिस के अनुसार, मुबारकपुर थाना क्षेत्र के नेवादा मोहल्ला निवासी फैयाज अहमद के घर पर 28 अक्तूबर को वैवाहिक समारोह है। इसमें शामिल होने के लिए मऊ जिले के घोसी थाना क्षेत्र के करीमुद्दीनपुर निवासी कलीम(20) पुत्र नसीम, आसिफ(21) पुत्र अनीस और मदारपुर हुसैनपुर निवासी फैज(22) पुत्र मेराज सोमवार को सामान लेकर नेवादा आए थे।
हादसे के बाद घायल होकर रातभर पड़े रहे तीनों
देर रात करीब 10:30 बजे लगभग तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर घर जाने के लिए निकले थे। इस दौरान रास्ते में दरियाबाद पुल के पास बाइक अनियंत्रित होकर ताड़ के पेड़ से टकरा गई। तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घटनास्थल सुनसान स्थान होने के चलते रात में किसी को इसकी जानकारी नहीं हो सकी।
मंगलवार की सुबह राहगीरों ने तीनों को मृत हाल में पाया। सूचना पर मुबारकपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की सूचना मृतकों के परिजनों व रिश्तेदारों को मिलते ही कोहराम मच गया।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

टीईटी साल्वर गिरोह का हुआ भन्डाफोड़, दो गिरफ्तार,एक जौनपुर दूसरा सोनभद्र का निकला

जौनपुर में तैनात दुष्कर्म के आरोपी पुलिस इन्सपेक्टर की सेवा हुई समाप्त, जानें क्या है घटना क्रम

प्रेम प्रपंच में युवकों की जमकर पिटाई, प्रेमी की इलाज के दौरान मौत तो दूसरा साथी गंभीर