27 फरवरी को पूर्वांचल में जोश भरने वाराणसी आयेंगे पीएम मोदी


भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरने और विधानसभा चुनाव की तैयारियों को मुकम्मल करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 27 फरवरी को काशी आएंगे। संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में जिले के आठों विधानसभा क्षेत्रों के बूथ पदाधिकारियों संग संवाद कर उन्हें जीत का मंत्र देंगे। इसमें करीब 20 हजार कार्यकर्ता शामिल होंगे। इसमें हर बूथ से छह कार्यकर्ताओं की भागीदारी सुनिश्चित की जाएगी।

पीएम के आगमन की तैयारी को लेकर गुलाब बाग स्थित पार्टी कार्यालय में बुधवार को बैठक हुई। भाजपा प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा ने कहा कि बनारस के साथ पीएम की विशेष आत्मीयता है। उनकी सोच है कि वे स्वयं प्रत्येक कार्यकर्ता से मिलें। इसी सोच के तहत समय-समय पर कार्यकर्ताओं से रूबरू होते रहे हैं। उनके अंदर उत्साह का संचार करते रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसके पहले भी पीएम मोदी ने बनारस रेल इंजन कारखाना में बूथ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की थी। कार्यकर्ताओं के साथ खाना भी खाया था जो अपने आप में अभूतपूर्व था। प्राथमिक सूचना अनुसार पीएम 27 फरवरी को दो बजे संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में बूथ पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। कहा कि कार्यक्रम स्थल पर बूथ पदाधिकारियों के सीटिंग अरेजमेंट की व्यवस्था इस प्रकार की जाए ताकि प्रधानमंत्री के संवाद कार्यक्रम में भाग लेने वाले प्रत्येक कार्यकर्ता की विधानसभा, मंडल, सेक्टर और बूथ की पहचान संभव हो सके।

विधान सभा चुनाव की दृष्टि से वाराणसी में प्रवास कर रहे गुजरात प्रदेश के संगठन महामंत्री रत्नाकर ने कहा कि यह पीएम का बड़ा कार्यक्रम है। इसे अच्छी तरह से संपादित करना हम सभी की जिम्मेदारी है। इसके लिए आप सभी तैयारियों में अभी से जुट जाएं। जिन्हें जो जिम्मेदारियां सौंपी जाए वह उसका पूरी निष्ठा से निर्वहन करें। उन्होनें कहा कि कार्यक्रम को लेकर सभी विधानसभा क्षेत्रों की मंडल स्तर पर बैठक करें। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भाभी को अकेला देख देवर की नियत हुई खराबा, जानें फिर क्या हुआ, पुलिस को तहरीर का इंतजार

घुस लेते लेखपाल रंगेहाथ गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर एनटी करप्शन टीम ले गयी साथ

सिद्दीकपुर में चला सरकारी बुलडोजर मुक्त हुई 08 करोड़ रुपए मालियत की सरकारी जमीन