तीन मार्च को ममता बनर्जी के साथ पूर्वांचल में गरजेगे अखिलेश यादव, तैयारियां हुई तेज


समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की चुनावी जनसभा तीन मार्च को होगी। ऐढे़ में रिंग रोड के पास नेता द्वय जनता को संबोधित करेंगे। ममता बनर्जी दो की शाम बनारस आ जाएंगी। बाबा श्री काशी विश्वनाथ का दर्शन करेंगी। दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती की झांकी का दर्शन करेंगी और अगले दिन दोपहर में पूर्व सीएम अखिलेश के साथ जनसभा करेंगी। इस बार चुनाव में तृणमूल कांग्रेस सपा को समर्थन कर रही है। पिछले दिनों तृणमूल अध्यक्ष लखनऊ भी चुनाव प्रचार के सिलसिले में आ चुकी हैं। पश्चिम बंगाल चुनाव के बाद भी उन्होंने पीएम के संसदीय क्षेत्र बनारस चुनाल प्रचार के लिए आने की घोषणा कर दी थी।
बनारस में ममता-अखिलेश की समा को सफल बनाने के लिए तैयारी बैठक हरिओम उपवन हरिहरपुर रोहनिया में हुई। प्रभारी के रूप में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा उपस्थित थे। बैठक में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं गठबंधन के नेताओं के साथ रैली के प्रभारी किरणमय नंदा द्वारा गहन विचार विमर्श के बाद शिवपुर विधानसभा अंतर्गत ग्राम ऐढ़े रिंग रोड के पास जनसभा करने का निर्णय लिया गया। प्रभारी द्वारा जनसभा स्थल का निरीक्षण भी किया गया।
बैठक में जनसभा की सफलता के लिए विधानसभा स्तर पर कमेटी बनाकर पार्टी नेताओं एवं गठबंधन के नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है। अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष सुजीत यादव लक्कड़ ने बताया कि आगामी 3 मार्च को चुनावी जनसभा को सफल बनाने हेतु विधानसभा स्तर पर पार्टी नेताओं एवम पदाधिकारियों की जिम्मेदारी तय कर दी गई है।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया