एनसीपी ने सपा गठबंधन को समर्थन देने का किया एलान

जौनपुर । राष्ट्रवादी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व एमएलसी सिराज मेंहदी ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी एवं उसके सहयोगी दलों की पूर्ण बहुमत के साथ अखिलेश यादव के नेतृत्व में सरकार बनेगी ।सिराज मेंहदी बुधवार को शिया कालेज में पत्रकारों से वार्ता करते हुए समाजवादी पार्टी और उसके गठबंधन को एनसीपी के समर्थन का एलान करते हुए कहाकि एनसीपी सपा के साथ मिलकर यूपी विधानसभा चुनाव लड़ रही है और सपा गठबंधन पूर्ण बहुमत से यूपी में सरकार बनाकर राजतंत्र को खत्म करने में बड़ी भूमिका निभाएगी ।
उन्होंने कहाकि चार चरणों के चुनाव के रुझान आने के बाद भाजपा नेताओं की सियासी ज़मीन खिसक गई है अब भाजपा प्रदेश के माहौल को खराब करने के लिए अनर्गल बयान बाज़ी कर रही है जिसका मुह तोड़ जवाब जनता देगी ।
सिराज मेहंदी ने विश्वास जताया कि पवार ने जिस तरह महाराष्ट्र से बीजेपी की सरकार को उखाड़ फेंकने में कामयाब रहे हैं, उसी तरह समाजवादी पार्टी समेत अन्य सहयोगी दल की मदद से यूपी से भी बीजेपी सरकार को सत्ता से उखाड़ कर फेंकने में हम सभी कामयाब होंगे।
इस मौके पर समाजवादी पार्टी के ज़िलाध्यक्ष ने एनसीपी के समर्थन का स्वागत करते हुए कहाकि एनसीपी नेता पूर्व एमएलसी सिराज मेहदी के समर्थन से निश्चित तौर पर ज़िले की सभी 9 विधानसभाओं में भारी मतों से सपा गठबंधन के उम्मीदवारों की विजय सुनिश्चित होगी ।
प्रेस वार्ता के बाद कांग्रेस के ज़िला सचिव असलम इराकी ने सिराज मेंहदी की मौजूदगी में दर्जनों समर्थकों के साथ एनसीपी की सदस्यता ग्रहण किया।इस मौके पर सपा के पूर्व प्रदेश सचिव नजमुल हसन नजमी, सपा नेता अब्दुल हक अंसारी ,सपा नगर अध्यक्ष कमालुद्दीन, अमित यादव, राजा समाजवादी, आशीष चौरसिया, अज़ीज़ फरीदी आदि मौजूद रहे ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

अब से राशन मिलना बंद, पूरे 4 महीने के लिए लगी राशन पर रोक, जानें क्या है कारण

पूर्वांचल के रास्ते यूपी में जानें कब प्रवेश कर सकता है मानसून, भीषण गर्मी से मिलेगी निजात

सीएम योगी के एक ट्वीट से लखनऊ का नाम बदलने की सुगबुगाहट, जानें क्या हो सकता है नया नाम