मछलीशहर में निवर्तमान विधायक के वाहन पर पथराव, सपा प्रत्याशी ने सुरक्षा को लेकर जताई चिंता


जौनपुर। मछलीशहर सपा प्रत्याशी डॉक्टर रागिनी सोनकर के पिता व अजगरा के निवर्तमान विधायक कैलाश सोनकर के वाहन पर बीती देर रात अराजक तत्वों ने पथराव कर दिया। विधान सभा क्षेत्र में राजनैतिक सरगर्मी एवं सनसनी बढ़ा दिया है। उन्होंने घटना की जानकारी सिकरारा थाने पर दी। सपा प्रत्याशी ने अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है।  
मछलीशहर से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी डॉक्टर रागिनी सोनकर के पिता व वाराणसी के अजगरा सीट से निवर्तमान विधायक कैलाश सोनकर मंगलवार को मछलीशहर गए थे। पार्टी के केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन कर वो रात 11:30 बजे  जौनपुर की तरफ आ रहे थे
पुलिस बोली- यह किसी शरारती तत्व का काम
वह सिकरारा थाना क्षेत्र के मछलीशहर-प्रयागराज मार्ग स्थित प्रताप ढाबा के पास पहुंचे थे, तभी किसी कुछ अराजक तत्वों ने उनकी गाड़ी पर पथराव कर दिया। वह घटनास्थल से सीधे सिकरारा थाने पहुंचे। थानाध्यक्ष को पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए तहरीर दी।जिसके बाद थानाध्यक्ष भी मौके पर पहुंचे और जानकारी जुटाई। थानाध्यक्ष संतोष कुमार राय ने कहा कि यह किसी शरारती तत्व ने गाड़ी पर एक पत्थर फेंक दिया था। पथराव जैसी बात नहीं है।
उधर सपा प्रत्याशी डॉक्टर रागनी ने कहा कि एक दिन पहले ही उन्होंने सुरक्षा को लेकर जिला प्रशासन को पत्र लिखा था। महिला प्रत्याशी होने के कारण  नामांकन के बाद ही सुरक्षा प्रदान करवा देना चाहिए था, लेकिन पता नहीं क्यों जिला प्रशासन अभी तक ऐसा नहीं कर रहा है। कहा कि वो अपनी सुरक्षा को लेकर बेहद चिंतित हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भाभी को अकेला देख देवर की नियत हुई खराबा, जानें फिर क्या हुआ, पुलिस को तहरीर का इंतजार

सिद्दीकपुर में चला सरकारी बुलडोजर मुक्त हुई 08 करोड़ रुपए मालियत की सरकारी जमीन

घुस लेते लेखपाल रंगेहाथ गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर एनटी करप्शन टीम ले गयी साथ