दर्शन करने गये जौनपुर के इस युवक की सड़क दुर्घटना में मौत, चार गम्भीर रूप से घायल उपचार जारी

जौनपुर। जिले के थाना मीरगंज क्षेत्र स्थित जरौना गांव से पुष्पेंद्र यादव अपने साथियों के साथ कार से सोनभद्र के डाला स्थित एक मंदिर में दर्शन करने गये थे। दर्शन करने के बाद कार से सवार होकर घर लौट रहे थे। सोनभद्र मिर्जापुर मार्ग पर मड़िहान थाना क्षेत्र स्थित राजापुर गांव के पास कार अनियंत्रित हाकर गड्ढे में पलट गई। हादसे में कार सवार पांचों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों और आसपास के ग्रामीणों की मदद से सभी पांच घायलों पुष्पेंद्र यादव (23), आशीष यादव (24), अजय पांडेय (24), अंकित उपाध्याय (30) व भदोही निवासी सोनू श्रीवास्तव (26) को बाहर निकाला।
यहां बता दें घटना जनपद मिर्जापुर स्थित मड़िहान थाना क्षेत्र के राजापुर गांव के पास तेज रफ्तार से चल रही कार दोपहर के समय अनियंत्रित होकर गड्ढे में चली गई। गड्ढे में कार पलटने से उसमें सवार चालक व दर्शनार्थी सहित पांच लोग घायल हो गए। ग्रामीणों की मदद से घायलों को पास के निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां से गंभीर रूप से घायल कर सवारों को मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया गया। मंडलीय अस्पताल में डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया। घटना की खबर पाने के बाद मौके पर पहुंचे परिजन शव लेकर जौनपुर लौट गये।
खबर है कि राहगीरों ने हादसे की सूचना स्थानीय पुलिस को दी तथा घायलों को तत्काल सीएचसी मड़िहान भेजवाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने घायलों को मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया। मंडलीय अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने पुष्पेंद्र यादव को मृत घोषित कर दिया। जहां से परिजन शव लेकर घर आये। थानाध्यक्ष शैलेंद्र राय के अनुसार कार अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई। हादसे में एक युवक की मौत हुई है। चार लोग घायल हो गए। इस घटना से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया।

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम