बाप ने अपने सात साल की बेटी के साथ दुष्कर्म करने के बाद कर दिया हत्या, पुलिस ने हैवान पिता को भी भेज दिया जेल


हैवानियत की सारी हदे पार करते हुए एक व्यक्ति ( पिता ) ने अपनी सात साल की पुत्री को अपनी वासना का शिकार बनाने के बाद उसकी हत्या कर दिया। इसका खुलासा पुलिस ने करते हुए पिता के खिलाफ विधिक कार्यवाई किया है।
सात साल की बच्ची की मौत के मामले का पुलिस ने सनसनीखेज राजफाश किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म और गला घोटकर हत्या की पुष्टि हुई है। जांच के बाद पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।

जनपद सहारनपुर स्थित थाना कुतुबशेर क्षेत्र के एक गांव निवासी के सात वर्षीय बालिका की शनिवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। स्वजन ने बुखार के चलते बालिका की मौत होने की जानकारी दी थी। जबकि बच्ची का मामा कादिर ने बच्ची के पिता पर मारपीट कर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी।
इसके बाद पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। एसएसपी डा. विपिन ताडा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची की गला घोटकर हत्या करने की पुष्टि हुई है। साथ ही अनैतिक कार्य होने की बात भी सामने आई है। जांच में सामने आया है कि आरोपित ने पुत्री के साथ दुष्कर्म किया था। कादिर की तहरीर पर दर्ज हत्या के मुकदमे में पोक्सो एक्ट की धारा भी बढ़ाई गई है।


पुलिस ने जब इस घटना का खुलासा करते हुए पिता को गिरफ्तार किया तो पूरी मानवता कराह उठी। अब बाप जब बेटी की आबरू का हैवान बनेगा तो फिर बेटी की रक्षा सुरक्षा कैसे हो सकेंगी।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर और मछलीशहर (सु) लोकसभा में जानें विधान सभा वारा मतदान का क्या रहा आंकड़ा,देखे चार्ट

मतगणना स्थल पर ईवीएम मशीन को लेकर हंगामा करने वाले दो सपाई सहित 50 के खिलाफ एफआईआर

आयोग और जिला प्रशासन के मत प्रतिशत आंकड़े में फिर मिला अन्तर