पुलिस कर्मी ने शादी कर किया शोषण,अब धोखा देकर फरार,महिला लगा रही न्याय की गुहार,जाने पूरा मामला



जौनपुर । शहर कोतवाली क्षेत्र की एक महिला ने थाना कोतवाली की अधीनस्थ चौकी राज कालेज पर तैनाती के समय एक सिपाही पर धोखा धड़ी कर शादी करने एवं उसका शोषण करने का आरोप लगाया है अब पुलिस कर्मी की वर्तमान तैनाती थाना लाईन बाजार बतायी जा रही है। वह महिला से बाता नहीं कर रहा है। पीड़िता ने पुलिस विभाग के सभी अधिकारियों के यहां अपनी पीड़ा बताया लेकिन कहीं से उसे न्याय नहीं मिला अब महिला कहती है न्याय नहीं मिला तो आत्महत्या कर लेगी। 
महिला के अनुसार थाना कोतवाली की अधीनस्थ चौकी राज कालेज पर तैनाती के समय पुलिस कर्मी असीम अख्तर खान से उसकी मुलाकात चौकी पर एक मामले को लेकर हुई उसके बाद वह उसके घर आने जाने लगा इस दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी और एक दिन उसके पिता की सहमति पर दोनों में शादी हो गयी। शादी के बाद वह लगातार हमारे साथ रह रहा था । महिला का कथन है कि पिछले साल लॉकडाउन से पहले आसिम अचानक  गायब हो गया, जब उसने पता किया तो पता चला कि उसका एक सड़क दुर्घटना में एक्सीडेंट हो गया है और वह अपने घर पर इलाज करा रहा है ।
वह जब उसको देखने उसके घर चंदोली पहुंची तो वहां पता चला कि पहले से उसकी एक पत्नी और बच्चे मौजूद थे आसिम की मां और उसकी पत्नी ने उसे घर में नहीं घुसने दिया और उसे मारपीट करके बाहर ढकेल दिया तब से वह लगातार आसिम से संपर्क करना चाही लेकिन उसे कोई संपर्क नहीं हो पाया । अब उसने प्रार्थना पत्र लिखकर जिले के उच्च अधिकारियों से गुहार लगाई है कि ऐसी हालत में एक अकेली महिला अपना गुजर-बसर कैसे करें और कहां जाएं उसे न्याय दिलाया जाए।

अब आसिम अख्तर खान के मोबाइल पर जब संपर्क किया गया तो उनकी मां ने बताया कि सङक दुर्घटना मे उसकी याददाश्त चली गई है उसे कुछ भी याद नहीं है उसकी जब याददाश्त आ जाएगी तभी उसके बारे में कुछ बता पाएंगे। महिला के मुताबिक सिपाही वर्तमान में थाना लाईन बाजार में तैनात हैं। परिवार के लोग झूठ बोलते हैं वह ठीक एवं घर पर पड़ा है। पीड़ित महिला निगार फात्मा उर्फ रानी का कहना है कि यदि उसका पति उसे नहीं स्वीकार किया तो वह आत्महत्या कर लेगी जिसके लिए उसके सौहर असीम अख्तर खान एवं उसके माता पिता जिम्मेदार होंगे। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

टीईटी साल्वर गिरोह का हुआ भन्डाफोड़, दो गिरफ्तार,एक जौनपुर दूसरा सोनभद्र का निकला

जौनपुर में तैनात दुष्कर्म के आरोपी पुलिस इन्सपेक्टर की सेवा हुई समाप्त, जानें क्या है घटना क्रम

प्रेम प्रपंच में युवकों की जमकर पिटाई, प्रेमी की इलाज के दौरान मौत तो दूसरा साथी गंभीर