एकतरफा प्रेम में हत्या करने वाला अभियुक्त पहुंचा सलाखों के पीछे, पुलिस ने किया गिरफ्तार


जौनपुर। थाना सरपतहाँ पुलिस ने ग्राम जमदरा में हुए रिंकी गौड़ उर्फ प्रियंका हत्या काण्ड का खुलासा करते हुए हत्या के नामजद अभियुक्त बालिका के कथित प्रेमी को गिरफ्तार लिया है। हत्या काण्ड के बाबत दर्ज मुअसं 74/21 धारा 302 के अभियोग में जेल रवाना कर दिया है।
इस सम्बन्ध में पुलिस ने खुलासा किया है कि अभियुक्त गौरीशंकर उर्फ चंचाली पुत्र भुल्लन गौड़ थाना सरपतहां ग्राम भुसौड़ी 23 साल जमदरा निवासीनी अपने मामा की पुत्री रिंक गौड़ से एक तरफा प्रेम करता था शादी करना चाहता रहा लेकिन रिंकी ने भाई बहन का रिस्ता बता कर शादी से इनकार कर दिया। इसके बाद अभियुक्त ने बीते 16/17 मई 21 की रात को जमदरा पहुंच कर घर के अन्दर सो रही बालिका रिंकी की गला काट कर हत्या कर दिया।
घटना की जानकारी परिवार को सुबह हुई तो घर में कोहराम मच गया। मृतका की माँ ने तहरीर देकर नामजद मुकदमा पंजीकृत कराया। मुकदमा के आधार पर थाना प्रभारी सरपतहां ने अभियुक्त की गिरफ्तारी करते हुए हत्या में प्रयुक्त असलहा एवं मोबाइल मोटरसाइकिल आदि बरामद करने के पश्चात हत्यारे को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। 
   

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची