मन्द बुद्धि किशोर का हत्यारा गिरफ्तार, पहुंचा सलाखों के पीछे,जाने हत्या का कारण

 


जौनपुर। जिले की थाना लाईन बाजार पुलिस ने थाना क्षेत्र के ग्राम कदम रसूल में खेल के दौरान दबंग मनबढ़ युवक द्वारा एक मन्द बुद्धि के किशोर की हत्या के नामजद आरोपी मोनू यादव पुत्र रामानन्द यादव निवासी कदम रसूल को हत्या काण्ड को लेकर दर्ज मु अ सं  111/21 धारा 302 में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 

गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने बताया कि कदम रसूल में मोनू और मन्द बुद्धि किशोर सौरभ उर्फ सनी के बीच खेल खेल में कहा सुनी 14 मई को हो गया था। इसी नाराज मोनू ने किशोर की हत्या का निर्णय ले लिया और तीसरे दिन रात में लगभग 08 बजे के बाद घर पर चढ़ कर घटना को अंजाम दे कर फरार हो गया था। मृतक के पिता साहबलाल यादव की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हत्यारे युवक की तलाश शुरू कर दिया था। 


आज थाना प्रभारी योगेन्द्र यादव ने सीहीपुर रेलवे क्रासिंग के पास से गिरफ्तार कर लिया और उसके निशान देही पर हत्या में प्रयुक्त असलहा कट्टा,कारतूस बरामद कर अभियुक्त को दर्ज मुकदमें की धाराओं में जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। अपर पुलिस अधीक्षक सिटी डाॅ संजय कुमार ने अभियुक्त के गिरफ्तारी के बाबत अपना बयान जारी करते हुए घटना के बिषय में हत्या का कारण बताया है।   


      

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

टीईटी साल्वर गिरोह का हुआ भन्डाफोड़, दो गिरफ्तार,एक जौनपुर दूसरा सोनभद्र का निकला

जौनपुर में तैनात दुष्कर्म के आरोपी पुलिस इन्सपेक्टर की सेवा हुई समाप्त, जानें क्या है घटना क्रम

प्रेम प्रपंच में युवकों की जमकर पिटाई, प्रेमी की इलाज के दौरान मौत तो दूसरा साथी गंभीर